विश्व कप फाइनल को लेकर रवि शास्त्री ने कर डाली बड़ी भविष्यवाणी
विश्व कप फाइनल को लेकर रवि शास्त्री ने कर डाली बड़ी भविष्यवाणी
Share:

नई दिल्ली: क्रिकेट विश्व कप 2023 का बहुप्रतीक्षित फाइनल मैच 19 नवंबर को होने वाला है, जिसमें भारत और ऑस्ट्रेलिया चैंपियनशिप के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुकाबला होगा। भारत का लक्ष्य तीसरी विश्व चैंपियनशिप का है, जबकि ऑस्ट्रेलिया का लक्ष्य छठा खिताब है।

मुख्य क्षणों और विराट कोहली पर रवि शास्त्री की अंतर्दृष्टि
टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी रवि शास्त्री मैच के नतीजे को निर्धारित करने में दोनों पारियों में पहले 10 ओवरों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर देते हैं। शास्त्री ने भविष्यवाणी की है कि असाधारण फॉर्म में चल रहे स्टार बल्लेबाज विराट कोहली सेमीफाइनल में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद फाइनल में एक और शतक लगा सकते हैं।

मजबूत शुरुआत और खतरनाक खिलाड़ियों का महत्व
शास्त्री ने मजबूत शुरुआत के महत्व को रेखांकित किया, उन्होंने भारत के लिए रोहित शर्मा के प्रभावशाली शीर्ष क्रम के प्रदर्शन का हवाला दिया और डेविड वार्नर, ट्रैविस हेड और मिशेल मार्श जैसे ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक खिलाड़ियों पर प्रकाश डाला। उनका मानना ​​है कि एक ठोस शुरुआत टीम के आत्मविश्वास को काफी हद तक बढ़ा सकती है।

भारत की जीत के लिए शास्त्री का दृष्टिकोण
एक पूर्व कोच के रूप में अपनी निराशा व्यक्त करते हुए, शास्त्री ने भारतीय टीम को प्रोत्साहित करते हुए जोर दिया कि वे विश्व कप जीतने के हकदार हैं। उनका मानना ​​है कि रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों के लिए जीत सुनिश्चित करने का समय आ गया है. शास्त्री फाइनल को छह या सात खिलाड़ियों के लिए अपना पहला विश्व कप जीतने का एक महत्वपूर्ण अवसर मानते हैं।

भारत की गेंदबाजी इकाई: सफेद गेंद क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ
शास्त्री ने भारत की गेंदबाजी इकाई की प्रशंसा करते हुए इसे सफेद गेंद क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ बताया। तीन असाधारण तेज गेंदबाजों और रवींद्र जड़ेजा और कुलदीप यादव जैसे कुशल स्पिनरों के साथ, शास्त्री इकाई की बहुमुखी प्रतिभा और कौशल सेट पर जोर देते हैं, जो उन्हें दुनिया भर की किसी भी पिच पर प्रबल दावेदार बनाता है।

फाइनल मुकाबले से पहले कोहली का मुरीद हुआ ये ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, तारीफ में कह डाली बड़ी बात

यदि ऐसा हुआ तो भारत-ऑस्ट्रेलिया दोनों बन जाएंगे वर्ल्ड चैंपियन, जानिए क्या हैं ICC के नियम ?

टीम इंडिया ने जीता वर्ल्ड कप तो 100 करोड़ रुपये बांटेगी ये स्टार्टअप कंपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -