इस दिग्गज 'खिलाड़ी' को रिटायरमेंट से वापस बुलाना चाहते हैं रवि शास्त्री ?
इस दिग्गज 'खिलाड़ी' को रिटायरमेंट से वापस बुलाना चाहते हैं रवि शास्त्री ?
Share:

नई दिल्ली: क्रिकेट के इतिहास में कई खिलाड़ी आए और गए किन्तु कुछ प्लेयर ऐसे थे और हैं जिन्होंने अपने प्रदर्शन से प्रशंसकों का दिल तो जीता ही, किन्तु विरोधी टीम के प्लेयर्स के साथ सपोर्ट स्टाफ की भी दिल जीत लिया. इस सूची में सचिन तेंदुलकर, एडम गिलक्रिस्ट, धोनी, गांगुली और भी कई दूसरे खिलाड़ी हैं, किन्तु वर्तमान में एक खिलाड़ी है जिसे भारत में सबसे अधिक प्यार किया जाता है. 

इस क्रिकेटर की फैन फॉलोइंग इतनी अधिक है कि अब टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने इस क्रिकेटर पर बड़ा बयान दिया है. IPL में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. कोहली तो फॉर्म में वापस आ ही गए हैं तो वहीं साथ में एबी डिविलियर्स भी अपनी ताबड़तोड़ पारी से टीम को मैच जीता रहे हैं. डिविलियर्स ने पिछले मुकाबले में 33 गेंदों में 73 रनों की पारी खेल कोलकाता को 82 रनों से हराने में मुख्य भूमिका निभाई थी . इसी के साथ डिविलियर्स ने इस सीजन में अपनी तीसरी फिफ्टी भी पूरी की थी.

डिविलियर्स के इस प्रदर्शन से रवि शास्त्री बेहद खुश हैं. शास्त्री का मानना है कि यही सही वक़्त है कि डिविलियर्स अपने रिटायरमेंट पर फुल स्टॉप लगातार वापस क्रिकेट खेलना आरंभ कर दें. बता दें कि एबी डिविलियर्स ने जब वर्ष 2018 में क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। तब दुनिया के सभी फैंस सदमे में आ गए थे. दक्षिण अफ्रीका की टीम को यहां वर्ष 2019 का वर्ल्ड कप खेलना था, किन्तु डुप्लेसी की टीम बिना डिविलियर्स के ही वर्ल्ड कप में शामिल होने पहुंची जहां टीम को हार नसीब हुई.

पूजा कर रहे माता-पिता को वकील बेटे ने गोलियों से भूना, दोनों की मौत

एक साथ 100 लड़कियों ने 'लाइसेंसी हथियार' के लिए लगाई अर्जी, कलेक्टर को बताया ये कारण

दिल्ली में खतरनाक स्तर पर पहुंचा प्रदूषण, कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -