एक साथ 100 लड़कियों ने 'लाइसेंसी हथियार' के लिए लगाई अर्जी, कलेक्टर को बताया ये कारण
एक साथ 100 लड़कियों ने 'लाइसेंसी हथियार' के लिए लगाई अर्जी, कलेक्टर को बताया ये कारण
Share:

अहमदाबाद: देश में लड़कियों के खिलाफ लगातार अपराध के केस बढ़ रहे हैं. हाल ही में हाथरस कांड और आज यूपी में तीन दलित बहनों पर तेजाब फेंके जाने का मामला फिर सुर्खियों में आ गया है. ऐसी ही खबरे देश के विभिन्न कोनों से सामने आ रही हैं. इस बीच महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लगातार सरकारों के उपर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. 

कुछ लोगों का कहना है कि महिलाएं अपने साथ पेपर स्प्रे रखें, तो वहीं कई लोगों का कहना कि महिलाओं को अपने साथ धारदार हथियार  रखने चाहिए. इस बीच गुजरात में रहने वाली 100 लड़कियों ने आत्मरक्षा के लिए लाइसेंसी हथियार हेतु अर्जी दी है. इन लड़कियों ने गुजरात के राजकोट में लाइसेंसी हथियार के लिए अर्जी दी है. विभिन्न जिलों से राजकोट पहुंची इन महिलाओं ने जिला कलेक्टर के कार्यालय में सुरक्षा का हवाला देते हुए लाइसेंसी हथियार के लिए आवेदन दाखिल किया है.

इतना ही नहीं महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों को लेकर इन महिलाओं ने यहां धरना प्रदर्शन भी किया. बता दें कि हाल ही में हाथरस में महिला के खिलाफ अपराध का एक जघन्य मामला प्रकाश में आया था. इसके बाद निरंतर पीड़िता के परिवार को इंसाफ दिलाने की पूरे देश में मांग की जा रही है. हालांकि सीएम योगी सरकार द्वारा इस मामले की जांच को सीबीआई को सौंपे जाने की अनुशंसा भी की गई थी.

छोटे कारोबारियों को बड़ा तोहफा, RBI ने क़र्ज़ सीमा बढ़ाकर की 7.5 करोड़ रुपये

सोना-चांदी की वायदा कीमतों में आई गिरावट, जानिए क्या है भाव

शेयर मार्केट की शुरुआत में नहीं दिखा दम, सेंसेक्स में आई गिरावट, निफ्टी का हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -