सुपरस्टार रवि किशन बने 'लव गुरु'

अपने अभिनय बेहतरीन अभिनय और शानदार फिल्मों के जरिये भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक अलग छाप छोड़ने वाले अभिनेता रवि किशन इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे है. यही नहीं बल्कि रवि किशन इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो ना सिर्फ सर्वाधिक भाषाओं की फिल्मो में निरंतर काम कर रहे हैं बल्कि मनोरंजन के हर क्षेत्र में अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं. बता दे कि रवि किशन न सिर्फ भोजपुरी जगत बल्कि बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके है.

अब हाल ही में खबर आई है कि इन दिनों वह देश की सबसे महंगी वेबसिरिज अल्ट बालाजी की 'द फैमिली' में काम कर रहे है इसके अलावा वह रेडियो के वेबसिरिज से भी जुड़ चुके हैं. खबरों की माने तो रेडियो सिटी ने अपना एक वेबसिरिज शुरू किया है जिसमें सुपरस्टार रवि किशन लव गुरु होंगे जिसके चलते रवि किशन काफी चर्चा में चल रहे है.

इस शो के बारे में उन्होंने बताया कि लव गुरु भोजपुरी नाम का यह कार्यक्रम अपने आप मे एक अनूठा शो होगा जिसमें अभिनय और हाव भाव नही बल्कि शब्दो से श्रोताओं का दिल जितना होगा. फिलहाल तो रवि किशन अपनी आगामी फिल्म द फैमिली की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें उनके साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार विवेक ओबराय सहित और भी दिग्गज स्टार्स शामिल है. बता दे कि अब तक रवि किशन 200 से भी अधिक भोजपुरी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं.

ये भी पढ़े

जूनियर एनटीआर ने 5 महीने में घटाया 158 किलो वजन, अब हो गए हैं और ज्यादा हैंडसम

निरहुआ की अपकमिंग फिल्म के लिए इस भोजपुरी स्टार ने गाया गाना

वीडियो : अदा शर्मा का ये सेक्सी डांस उड़ा देंगा आपके होश

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -