निरहुआ की अपकमिंग फिल्म के लिए इस भोजपुरी स्टार ने गाया गाना

भोजपुरी जगत में सबसे ज्यादा पॉपुलर होने वाले एक्टर खेसारीलाल यादव इन दिनों अपने एक गाने को लेकर काफी सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. जी दरअसल में खेसारीलाल यादव ने भोजपुरी स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की आने वाली फिल्म 'बार्डर' के लिए एक गाना गाया है जो बहुत ही शानदार हैं. आपको बता दें कि वह गाना 'पूरब छोड़ के पश्चिम ओरिया उगले सुरुज देवता' है इस गाने के गायक खेसारीलाल यादव है जो बहुत ही पॉपुलर अभिनेता हैं. बीते कल फिल्म 'बार्डर' का ट्रेलर लांच हो चुका हैं और उसे लाखो लोगों द्वारा देखा जा चुका हैं.

सभी के द्वारा ट्रेलर को पसंद किया गया और ट्रेलर देखकर लाखो लोगों ने कमेंट्स में लाजवाब लिखा. आप सभी को बता दें कि दिनेशलाल यादव की आने वाली फिल्म 'बॉर्डर' देशभक्ति पर आधारित फिल्म है और इस फिल्म में दिनेशलाल यादव के साथ आम्रपाली नजर आने वाली हैं. फिल्म में अपने गाये हुए गाने के बारे में खेसारीलाल यादव ने बात की और कहा कि दिनेशलाल यादव निरहुआ इंडस्‍ट्री के बेहतरीन अभिनेता और इंसान हैं और वह उनके भाई जैसे हैं इसी वजह से उन्होंने उनकी फिल्म के लिए अपनी आवाज में गाना गाया.

फिल्म बॉर्डर काफी अच्छी होगी और जरूर वह दर्शको को बहुत पसंद आएगी. फिल्म में उनका गाना उन्हें भी काफी पसंद आया और फिल्म का हिस्सा बनना उन्हें बहुत अच्छा लगा.

वीडियो : अदा शर्मा का ये सेक्सी डांस उड़ा देंगा आपके होश

पूरी हुई सुपरस्टार पवन सिंह और काजल राघवानी की इस फिल्म की शूटिंग

जारी हुआ सुपरस्टार निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' का ट्रेलर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -