अजय देवगन के भतीजे संग नजर आए रवीना टंडन की बेटी राशा, केमिस्ट्री देख इंप्रेस हुए फैंस
अजय देवगन के भतीजे संग नजर आए रवीना टंडन की बेटी राशा, केमिस्ट्री देख इंप्रेस हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन एवं रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। बीते कुछ दिनों से दोनों के डेब्यू को लेकर चर्चा तेज हो गई है। इस बीच शुक्रवार को दोनों साथ बांद्रा में डिनर पर दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर दोनों की फोटोज जमकर शेयर की जा रही हैं। फोटोज में राशा ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

वहीं दूसरी तरफ अमन ग्रे कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लैक कलर की पैंट में दिखाई दिए। राशा और अमन ने जिस तरह पैपराजी के कैमरे पर पोज दिए प्रशंसक उनकी केमिस्ट्री से खुश हैं। प्रशंसकों का मानना है कि ये दोनों फिल्म में अच्छा काम करने वाले हैं। क्योंक राशा को अभिनय उनकी मां रीवान से तोहफे में मिली है। वहीं अमन मामा अजय देवगन की भांति एक्शन से धमाल करने वाले हैं।

बता दें कि राशा और अमन एक एक्शन एडवेंचर फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं, जो 9 फरवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला एवं प्रज्ञा कपूर हैं। वही बीते दिनों राशा मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान के साथ दिखाई दी थीं, तत्पश्चात, सोशल मीडिया पर दोनों के अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा होने लगी।

इन 5 फिल्मों में नजर आएंगी शहनाज गिल, मशहूर स्टार्स संग शेयर करेंगी स्क्रीन

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन हुआ चमत्कार, देखकर अचंभित हुई कंगना रनौत

एक्ट्रेसेज की अच्छी सेहत का राज है घी-कॉफी, ऐसे करें सेवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -