सलमान के रवैये पर बोली रवीना, जैसे कि वो मुझे 120 सालों से...'
सलमान के रवैये पर बोली रवीना, जैसे कि वो मुझे 120 सालों से...'
Share:

बॉलीवुड अदाकारा रवीना टंडन इन दिनों पॉपुलर डांस रिएलिटी शो नच बलिए 9 में जज की भूमिका में देखने को मिल रही हैं. शो का निर्माण सलमान खान कर रहे हैं. बीते शुक्रवार को शो का प्रीमियर किया गया था और इस दौरान जज के अलावा स्पेशल गेस्ट के तौर पर सलमान खान भी पहुंचे थे. 

बता दें कि अब अदाकारा रवीना द्वारा एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में बातें कीं गई है और इसके अलावा उन्होंने शो के बारे में भी बातें कीं है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने सलमान को लेकर कहा कि सलमान सबसे मेरे बारे में ऐसे बात करते हैं जैसे वो मुझे पिछले 120 सालों से जानते हैं और उनके साथ ये मेरा कंफर्ट फैक्टर है. सेट पर हम लोग नॉन स्टॉप बातें करते रहते थे. हालांकि जब एपिसोड टेलीकास्ट हुआ तो कई सारे चंक उसमें देखने को नहीं मिले थे और ऐसे में हम दोनों ने एक दूसरे से पूछा कि हम इतनी बातें क्यों करते हैं.

शो के एक सपिसोड को लेकर अदाकारा ने कहा कि, शो का लॉन्च एपिसोड एक ब्लास्ट था. हमने 3 दिन लगातार फिल्म की शूटिंग की और शो में टीवी स्टार्स की परफॉर्मेंस भी हुईं थी. सभी प्रतिभागी एक दूसरे को जानते हैं, कुछ तो साथ में काम भी कर चुके हैं. माहौल एक्साइटमेंट से भरा हुआ था और ऐसा इसलिए क्योंकि शो का कॉन्सेप्ट रोचक है. शो के मेकर्स ने हम लोगों तक से कंटेस्टेंट्स के नाम शेयर नहीं किए थे. सारा नजारा अद्भुत था. जज के तौर पर बैठने के बाद भी हमारे लिए कई सारे सरप्राइज बने हुए थे.

 

WAR : युद्द के लिए तैयार ऋतिक-टाइगर, पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी पर हुआ बाइक चेज

Jersey के हिंदी रीमेक के लिए शाहिद ने मांगी इतनी बड़ी रकम!

असम पुलिस ने शेयर किया 'बाहुबली' एक्टर मज़ेदार का मॉर्फ्ड पोस्टर

क्रूज पर खड़े होकर वीडियो बनवा रहीं थीं शिल्पा शेट्टी, अचनाक उड़ने लगी ड्रेस और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -