WAR : युद्द के लिए तैयार ऋतिक-टाइगर, पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी पर हुआ बाइक चेज

WAR : युद्द के लिए तैयार ऋतिक-टाइगर, पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी पर हुआ बाइक चेज

बॉलीवुड के एक्शन स्टार ऋतिक रोशन और युवा अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपनी आने वाली फिल्म 'वॉर' के लिए पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी 'सेरा दा एस्ट्रेला' पर एक खतरनाक बाइक चेज शूट किया है. इसकी खबर फ़िल्मी गलियारों में खूब सुर्खियां बटोर रही है.

इस फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद द्वारा आईएएनएस को बताया है कि, "एक बड़े एक्शन चेज सीक्वेंस के लिए उन्हें सुपरबाइक्स को पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी 'सेरा दा एस्ट्रेला' पर हाईस्पीड में दौड़ाना पड़ा है. यह हॉलीवुड की सभी बड़ी एक्शन फिल्मों की तरह ही समान रूप से आश्चर्यजनक दृश्य रहा है. सीक्वेंस करने के लिए और इन सुपरफास्ट बाइक्स को चलाने हेतु ऋतिक और टाइगर द्वारा जरूरी प्रशिक्षण भी लिया गया है." समुद्री तल से 'सेरा दा एस्ट्रेला' की ऊंचाई 1,993 मीटर (6,539 फीट) है. 

आगे आनंद ने कहा कि, "वॉर एड्रेनालाइन-पंपिंग एक्शन फिल्म है जो आपको अपने एक्शन सीन के साथ रोमांचित भी कर देगी." ख़ास बात यह है कि ऋतिक और टाइगर इस फिल्म में एक दूसरे के खिलाफ युद्ध छेड़ेंगे. जानकारी के मुताबिक़, यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में ऋतिक के अपोजिट वाणी कपूर नजर आने वाली है. फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में 2 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी. पहली बार ऋतिक और टाइगर किसी फिल्म में एक साथ काम करने जा रहे हैं. 

 

असम पुलिस ने शेयर किया 'बाहुबली' एक्टर मज़ेदार का मॉर्फ्ड पोस्टर

स्टेच्यू गाय को देखते ही इनाया और तैमूर निकालने लगे दूध!

जन्मदिन पर पत्नी संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हिमेश रेशमिया

बीमार होने पर भी 19-20 घंटे काम करते थे इस एक्टर के पिता, वीडियो शेयर कर हुए इमोशनल