हिंदी फिल्म जगत सबसे ज्यादा धर्मनिरपेक्ष है, रवीना टंडन
हिंदी फिल्म जगत सबसे ज्यादा धर्मनिरपेक्ष है, रवीना टंडन
Share:

देखा जाए तो एक बार फिर से बॉलीवुड की खूबसूरत व दिलकश अदाकारा रवीना टंडन अपनी फिल्म 'मातृ' को लेकर लौटी है जिसके लिए हम उन्हें सेल्यूट करते है. यह फिल्म एक प्रकार से उन भटके हुए नौजवानो के लिए करारा तमाचा भी है जो के रेप व बलात्कार के जैसा घिनौना कृत्य करके भी खुलेआम एक अभिशाप की तरह घूमते है.

वैसे भी देखा जाए तो अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने फ़िल्मी करियर में काफी शानदार जानदार फिल्मो के जरिये अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है तथा अबकी बार रवीना एक महत्वपूर्ण व अहम मुद्दे के साथ लौटी है. अब बात कर ली जाए फिल्म के पहले दिन के मेहनताने के बारे में तो जनाब फिल्म का पहले दिन 40 लाख रूपये कलेक्शन रहा है. फिल्म 'मातृ' 21 अप्रैल को रिलीज़ हुई है.

अब अपने एक बयान में रवीना टंडन ने कहा है कि, धर्म के मामले में हिंदी फिल्म जगत अन्य के मुकाबले सबसे ज्यादा धर्मनिरपेक्ष है. अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने बयान में आगे कहा कि, “यदि हम अपने देश की मौजूदा स्थिति को देखें, चाहे आप किसी भी धर्म के लोगों को देखें, तो धार्मिक कट्टरता गलत है. हम हमेशा से एक धर्मनिरपेक्ष और मजबूत देश में रहते आए हैं और हमें यह निरंतर बनाए रखना चाहिए.” बहरहाल सभी को उनकी फिल्म मातृ से अच्छे कलेक्शन की उम्मीद है.   

रवीना की 'मातृ' का पहले दिन यह रहा हिसाब किताब

'हनुमान द दमदार' में रवीना, चंकी, सौरभ व विनय भी...



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -