रतन टाटा ने माना बढ़ रहा है इंटाॅलरेंस
रतन टाटा ने माना बढ़ रहा है इंटाॅलरेंस
Share:

ग्वालियर। देश के लोकप्रिय उद्योगपति रतन टाटा ने एक महत्वपूर्ण बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि देश में असहिष्णुता बढ़ने लगी है। इतना ही नहीं यह देश के लिए एक तरह का अभिशाप है। उनका कहना था कि उन्होंने ऐसा विचार किया है कि प्रत्येक व्यक्ति जानता है कि आखिर असहिष्णुता किस तरह से उत्पन्न हो रही है। रतन टाटा ने इस मामले में पूछे जाने पर अपनी बात कहीं गौरतलब है कि बीते वर्ष उत्तरप्रदेश के दादरी में गोमांस रखने के मामले में अखलाक की हत्या हो गई थी इसके पूर्व कन्नड़ लेखक कलबुर्गी की हत्या हो गई।

इतना ही नहीं बीते वर्ष उत्तरप्रदेश के दादरी के अलावा कुछ लेखकों ने कलबुर्गी हत्याकांड के बाद अपने महत्वपूर्ण पुरस्कार तक लौटा दिए थे। लोकप्रिय फिल्म स्टार्स आमिर खान और शाहरूख खान के ही साथ एआर रहमान व अरूंधति राॅय जैसी हस्तियों ने बयान दिए थे।

इन बयानों पर जमकर हंगामा हुआ था कई बार तो इन स्टार्स को अपनी फिल्मों का विरोध भी झेलना पड़ा था। उद्योगपति रतना टाटा ने चेन्नई में आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में भी इसी तरह की बात कही थी और उन्होंने कहा था कि किसी को क्या करना है। उसका निर्णय करने की स्वाधीनता उसे होना चाहिए लोग क्या करें या न करें ऐसे मामलों में सरकार का हस्तक्षेप नहीं होना चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -