उपेंद्र कुशवाहा ने साधा कांग्रेस पर निशाना, बोले- 'हमारे लोगों ने चूड़ियां नहीं पहनी'

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए मतदान का तीसरा चरण आने वाले 7 नवम्बर को होने वाला है। ऐसे में आज प्रचार-प्रसार का आखिरी दिन है और सभी आरोप-प्रत्यारोप लगाने में लगे हुए हैं। अब हाल ही में धमदाहा में चुनावी सभा करने पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा ने ओवैसी के लिए दिए गए कांग्रेस के बयान पर सीधे चेतावनी दे डाली है।

जी दरअसल पुर्णिया के धमदाहा में रालोसपा उम्मीदवार रमेश कुशवाहा के समर्थन में उपेंद्र कुशवाहा पहुंचे थे। वहीं वहां चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, वो लोग बौखला गए हैं।' वहीं अमौर की सभा मे कांग्रेस नेता द्वारा दिये गए ओवैसी के खिलाफ बयान पर भी उपेंद्र कुशवाहा जमकर बरसे। उन्होंने कहा, 'अमौर के चुनावी मंच से कांग्रेस नेता ने कहा है कि ओवैसी के हाथ पैर तोड़ कर हैदराबाद भेज देंगे। बौखलाइये मत कांग्रेस वालों, अगर आपको हाथ पैर तोड़ने आता है तो किसी और को भी आता है हाथ पैर तोड़ना। हमलोग कानून हाथ मे लेने वाले लोग नहीं है। आग्रह करना चाहते हैं कि कांग्रेस और राजद को इसपर संज्ञान लेना चाहिए। शासन प्रशासन को इसपर ध्यान देना चाहिए, अगर ध्यान नहीं दिया गया तो हमारे गठबंधन के लोगों ने चूड़ियां नहीं पहन रखी है।'

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि इस समय आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला सभी जगह जारी है। हर चुनावी सभा में आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। आज भी PM मोदी से लेकर राहुल गाँधी तक सभी अपनी सभाएं कर रहें हैं। अब यह देखना है नतीजें क्या आते हैं।?

78 साल के बुजुर्ग ने की 17 साल की लड़की संग शादी, अब इस वजह से ले रहा तलाक

जैक मा के मुंह से निकला एक शब्द और हो गया ढाई लाख करोड़ का नुकसान, जानिए पूरा मामला

हरियाणा में पाई सबसे खराब हवा की गुणवत्ता, दर्ज की गई 452 माइक्रोग्राम प्रति घन मीटर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -