Shahid के बाद अब  ‘Baahubali’ Prabhas के साथ आइटम सांग करेंगी Kiara Advani?
Shahid के बाद अब ‘Baahubali’ Prabhas के साथ आइटम सांग करेंगी Kiara Advani?
Share:

अगर खबरों की माने तो, फिल्म Kabir Singh में Shahid Kapoor के साथ जुनूनी इश्क करने के बाद अब अभिनेत्री Kiara Advani ‘Baahubali’ Prabhas के साथ फिल्म ‘Saaho’ में एक आइटम नंबर पर थिरकती नजर आ सकती हैंl हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई हैं. 

गौरतलब है कि फिल्मों में आइटम नंबर होने के बाद फिल्मों का प्रचार करना सरल हो जाता हैl इसके चलते फिल्म Saaho की टीम ने फिल्म में आइटम नंबर जोड़ने का फैसला किया है. इस आइटम नंबर करने के लिए टीम मेंबर्स  एक खूबसूरत चेहरे की तलाश कर रहे हैं l पहले आ रही खबरों के अनुसार इसके लिए पहले फिल्म RX 100 की एक्ट्रेस Payal Rajput के नाम की चर्चा थी लेकिन उन्होंने बाद में इन खबरों को गलत करार दियाl अब आ रही खबरों की माने तो फिल्म साहो के निर्माता फिल्म अभिनेत्री Kiara Advani और Rashmika Mandanna से चर्चा कर रहे हैंl

श्रद्धा कपूर भी फिल्म साहो के माध्यम से प्रभास के साथ पहली बार काम करती नजर आएंगी l यह उनका टॉलीवुड में डेब्यू होगा l खबरों की माने तो Kiara Advani ने प्रभास के साथ काम करने के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया दी हैं और वह सुपरस्टार प्रभास के साथ डांस करती नजर आ सकती हैं. सुजीत द्वारा निर्देशित फिल्म Saaho  के साथ प्रभास लगभग २ साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर सकते है। बाहुबली प्रभास की यह फिल्म को हिंदी और तेलुगु में एक साथ शूट किया जा रहा है। प्रभाष और श्रद्धा के अलावा फिल्म में अभिनेता जैकी श्रॉफ, अरुण विजय और नील नितिन मुकेश भी हैं।

'राजू गरी गाधी 3' में काम करने से तमन्ना ने किया इंकार, ये है वजह

ग्रीन बिकिनी पहन पानी में उतरी करीना कपूर, देखें बोल्ड अवतार

अजय देवगन ने बताया कब आएगी परमिश की 'सिंघम', जानिए टीजर की रिलीज डेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -