इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी सुन्दर फोटोज़, तेज हुई फैंस की धड़कने
इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी सुन्दर फोटोज़, तेज हुई फैंस की धड़कने
Share:

टॉलीवुड और साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की सुन्दर फोटो वीडियो यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक धमाल मचा रही हैं. साउथ फिल्मों में रश्मिका मंदाना एक बड़ा नाम है जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है और आइटम नंबर भी किए हैं. वैसे तो वह हमेशा ही यूट्यूब पर उनके कई सॉन्ग वीडियो और डांस वीडियो के लिए पॉपुलर भी है. 

रश्मिका मंदाना के सुन्दर वीडियो की बात करें तो वह इसमें हॉट फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. इसमें उन्होंने ब्राइडल लुक कैरी किया है. ब्लैक और दूसरे सीन में उन्होंने रेड लंहगा कैरी किया है. जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनका हॉट लुक दर्शकों को इंप्रेस कर रहा है. अभी तक इस वीडियो को हजारों दर्शकों ने देख डाला है और अभी भी ये सिलसिला जारी है.

रश्मिका मंदाना इंस्टाग्राम व ट्विटर जैसे सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं. उन्होंने ढेरों फोटोशूट सोशल मीडिया पर साझा किए हैं. कभी वेस्टर्न तो कभी इंडियन लुक में उनकी तस्वीरों सोशल मीडिया पर मौजूद है. इंस्टाग्राम पर एक से एक सेक्सी तस्वीर है जिसमें वह डिफरेंट स्टाइल और ड्रेसेज में नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर लाखों दर्शक उन्हें फॉलो करते हैं. रश्मिका मंदाना ने साउथ के कई सुपरस्टार के साथ काम किया है. देवरकोंडा हो या महेश बाबू, इन सितारों के साथ उन्होंने हिट फिल्में की हैं. वह अर्जुन रेड्डी जैसी सुपरहिट फिल्म में नजर आ चुकी हैं. अब वह महेश बाबू के साथ सरिलेरू नीकेव्वरु फिल्म में नजर आएंगी. हाल में ही खबरें थी कि वह शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी में लीड रोल में नजर आएंगी. लेकिन बाद में इस फिल्म में मृणाल ठाकुर का नाम जुड़ गया.

South Asian Games: कबड्डी के फाइनल मुकाबले में श्री लंका से भिड़ेगा भारत

13वें दक्षिण एशियाई खेल: पहलवान साक्षी मलिक ने हासिल किया स्वर्ण पदक

Miss Universe 2019 Winner: साउथ अफ्रीका की इस कंटेस्टेंट ने जीता मिस यूनिवर्स 2019 का खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -