रश्मिका मंदाना के साथ पहली बार नजर आएंगे बॉलीवुड के महानायक, इस फिल्म में मचाएंगे धमाल
रश्मिका मंदाना के साथ पहली बार नजर आएंगे बॉलीवुड के महानायक, इस फिल्म में मचाएंगे धमाल
Share:

बॉलीवुड के मशहूर दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने जबरदस्त अभिनय के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता के प्रशंसकों की सूचि बहुत ही लंबी है। अमिताभ को प्रशंसक उनके सरल व्यवहार के लिए भी जानते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन की आंखों की सर्जरी हुई है। इस बात की खबर स्वयं अभिनेता ने सोशल मीडिया पर दी थी। अब अभिनेता की नई फिल्म गुडबॉय को लेकर एक अपडेट सामने आया है। अमिताभ बच्चन तथा इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। प्रशंसकों को लग रहा है कि इस मूवी की रिलीज पर रोक लग सकती है। ऐसे में अमिताभ की नई मूवी की शूटिंग आरम्भ होने जा रही है।

वही नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना की किस्मत इन दिनों बॉलीवुड में खुली हुई है। अभिनेत्री के हाथ में एक के पश्चात् एक फिल्म आती जा रही है। रश्मिका सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार पर्दे पर काम करने जा रही हैं। रश्मिका और अमिताभ फिल्म गुडबॉय में प्रशंसकों को साथ दिखाई देने वाले हैं।

हाल ही में अमिताभ बच्चन के एक ब्लॉग के माध्यम से खबर दी थी कि उनकी आंख में समस्यां है तथा सर्जरी होगी। अमिताभ ने खबर देते हुए नई फिल्म गुडबॉय के बारे में भी बताया था। जानकारी के मुताबिक गुडबाय अगले हफ्ते से फर्श पर जाने के लिए कमर कसी जा रही है। फिल्म की शूटिंग 5 अप्रैल अथवा 6 से शूटिंग आरम्भ होने जा रही है। फिल्म के मुख्य भाग की शूटिंग चंडीगढ़ में होगी, साथ ही जिलें के कुछ भागों को मुंबई के एक स्टूडियो में बनाया गया है। पहले शेड्यूल के करीब एक महीने तक चलने की आशा है, जिसके पश्चात् कलाकार अलग अलग समारोह के लिए चंडीगढ़ तथा हरिद्वार चले जाएंगे।

बॉलीवुड सेलेब्स ने बहुत ही अनोखे अंदाज में मनाया होली का जश्न, तस्वीरें वायरल

गर्लफ्रेंड संग राहुल वैद्य ने मनाया होली का जश्न, तस्वीरें वायरल

उत्तर प्रदेश में इस तरह से मनाया गया होली का जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -