एक बार फिर स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे रश्मिका और नितिन
एक बार फिर स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे रश्मिका और नितिन
Share:

चिरंजीवी भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक कहे जाते है। एक्टर अपनी बेहतरीन अदाकारी के कारण से वर्षों से फैंस की पहली पसंद है। बढ़ती उम्र के उपरांत भी फैंस चिंरजीवी को पर्दे पर एक्शन करते और धमाल मचाते देखने के लिए उत्साहित हो जाते है। जहां हमेशा सुपरस्टार अपनी मूवीज को लेकर चर्चाओं में बने रहते है, वहीं आज अभिनेता एक रोमांचक कारण भी है। दरअसल, खबर है कि चिरंजीवी, रश्मिका मंदाना की नई मूवी के लॉन्च इवेंट पर स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचने वाले है।

चीफ गेस्ट होंगे चिरंजीवी: रश्मिका मंदाना और एक्टर नितिन जल्दी ही वेंकी कुदुमुला के निर्देशन में बनने वाली एक नई मूवी में साथ दिखाई देने वाले है। इस मूवी का एलान  बीते दिन 'उगादी' के अवसर पर कर दिया गया था। इसके उपरांत से ही रश्मिका और नितिन के फैंस बहुत खुश थे और अब खबर आ रही है कि इसकी एक भव्य शुरुआत कल यानी 24 मार्च को एक इवेंट में हुआ था। इसके साथ ही फैंस को एक और तोहफा मिलने जा रहा है क्योंकि मेगास्टार चिरंजीवी मूवी के लॉन्च इवेंट में चीफ गेस्ट के तौर पर शामिल होंगे। यह इवेंट हैदराबाद में आयोजित हुआ था।

दूसरी बार साथ दिखेंगे रश्मिका-नितिन- खबरों का कहना है कि , 'भीष्म' के उपरांत नितिन और वेंकी के साथ रश्मिका की यह दूसरी मूवी कही जा रही है। ऐसे सभी फैंस इसके लिए बहुत उत्साहित हैं। बता दें कि दर्शक दोनों को स्क्रीन पर दोबारा एक साथ देखने के लिए बेकरार हैं और जल्द से जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू करने की अपील भी कर रहे है। 

कांतारा-2 ऋषभ शेट्टी ने ली इतनी फीस

राजकुमार का नया लुक देख बोले लोग- प्लास्टिक सर्जरी करवा ली क्या...?

लोकसभा में राहुल की सदस्यता रद्द होने पर आया स्वरा का बयान, कहा- 'सो कॉल्ड 'पप्पू' से डर गए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -