कांतारा-2 ऋषभ शेट्टी ने ली इतनी फीस
कांतारा-2 ऋषभ शेट्टी ने ली इतनी फीस
Share:

कन्नड़ सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी की ब्लॉकबस्टर मूवी कांतारा के दूसरे पार्ट की मेकर्स ने सूचना दी है लोगों के मध्य मूवी को लेकर क्रेज बढ़ता ही चला जा रहा है। होमेबल फिल्म्स के बैनर तले निर्देशक ऋषभ शेट्टी की ये मूवी सीक्वल नहीं बल्की प्रीक्वल होने वाली है। यानि, मूवी में दिखाई गई कहानी के पहले की कहानी दूसरे भाग में दर्शाई जाने वाली है। खबरों का कहना है कि महज 20 करोड़ रुपये की लागत में बनी कांतारा ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया था। ये मूवी पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। मूवी ने 400 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार कर चुकी है। अब इसके दूसरे पार्ट को लेकर एक बड़ी खबर भी सुनने के लिए मिल रही है। बताया जा रहा है कि कांतारा 2 के लिए ऋषभ शेट्टी ने मोटी फीस की डिमांड कर दी है।

खबरों का कहना है कि ऋषभ शेट्टी ने इस मूवी के दूसरे भाग के लिए मेकर्स से पूरे 100 करोड़ रुपये की मांग की है। ये जानकर आपको हैरानी होगी कि ऋषभ शेट्टी को पहले पार्ट के लिए सिर्फ 5 करोड़ रुपये बतौर फीस प्राप्त हुई थी। ऋषभ शेट्टी ने कांतारा की राइटिंग, डायरेक्शन और अभिनय खुद ही किया था। अब सुनने में आया है कि कांतारा 2 को मेकर्स बड़े स्तर पर बनाने की तैयारी में हैं। इसे पैन इंडिया स्तर पर एक साथ ही रिलीज किया जाने वाला है। इसे पहले से भी ज्यादा विशाल बनाने की तैयारी है। जिसके लिए एक्टर-डायरेक्टर और राइटर ऋषभ शेट्टी को पूरे 100 करोड़ रुपये बतौर फीस भी दी जा रही है।

मूवी के पहले पार्ट को महज कन्नड़ सिनेमाई दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया गया था। जिसके लिए बजट भी काफी बहुत सीमित रखा गया था। बावजूद जिसके कांतारा की दिलचस्प कहानी ने देशभर के सभी दर्शकों का ध्यान खींचा था। इसके कारण से फिल्म को बाद में दूसरी भाषाओं में डब कर रिलीज किया गया। इसके उपरांत ये फिल्म सभी राज्यों में ब्लॉकबस्टर थी।

राजकुमार का नया लुक देख बोले लोग- प्लास्टिक सर्जरी करवा ली क्या...?

लोकसभा में राहुल की सदस्यता रद्द होने पर आया स्वरा का बयान, कहा- 'सो कॉल्ड 'पप्पू' से डर गए'

सोनाली को किडनेप करना चाहता था ये क्रिकटर, हो गया था अभिनेत्री के प्यार में पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -