आज वृषभ राशि वालों को मिलेगी हर काम में असफलता, वहीं इन राशि वालों के लिए है शुभ दिन
आज वृषभ राशि वालों को मिलेगी हर काम में असफलता, वहीं इन राशि वालों के लिए है शुभ दिन
Share:

आज का राशिफल किसी के लिए खुशी लाया है तो किसी के लिए गम, तो आइए जनते हैं आज का यानी 24 अक्टूबर का राशिफल.

मेष- आज आपके बौद्धिक कार्य सफल रहेंगे और आपके कार्य में आसानी रहेगी. आज आपका समय आनंद से बीतेगाऔर आपको लाभ में वृद्धि होगी. आज प्रतिष्ठित व्यक्तियों से मुलाकात होगी और दिखावे पर खर्च होगा.

वृषभ - आज आपको चोट व दुर्घटना से हानि संभव है. आज जल्दबाजी से बचें और भाइयों से विवाद हो सकता है. आज आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. आपकेउच्चाधिकारी संतुष्ट नहीं होंगे.

मिथुन - आज आपको चारों तरफ से प्रशंसा मिलेगी. आज आपको कार्य के लिए बाहर जाना पड़ सकता है साथ ही कार्य में बेहतरी तथा परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. आज किसी भी प्रकार के विवाद से बचें.


कर्क  - आज आपके यहाँ अतिथियों का आगमन होगा और उन पर व्यय होगा. आज आपको शुभ समाचार प्राप्त होंगे और परिवार में बेवजह तनाव रह सकता है. आज अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें और शत्रुभय रहेगा. 

सिंह - आज आपको अप्रत्याशित लाभ हो सकता है. आपकी व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी और आपके भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. आज शारीरिक कष्ट संभव है और विवेक का प्रयोग लाभ में वृद्धि करेगा.


कन्या - आज आपको वाणी पर नियंत्रण रखना होगा. आज यात्रा में सावधानी रखें और आपकी वस्तुएं गुम हो सकती हैं. आज फालतू खर्च होगा और बेवजह परेशानी आ सकती है.

तुला - आज आपकी बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे और आपका कामकाज ठीक चलेगा. आज आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और आपके आय के नए स्रोत प्राप्त हो सकते हैं.

वृश्चिक - आज आपके लिए नई योजना बनेगी और आपकी कार्यप्रणाली में सुधार होगा. आज नए अनुबंध हो सकते हैं और स्थायी संपत्ति से लाभ के योग हैं. आज आपके रोजगार में वृद्धि होगी और आपके लेन-देन में सावधानी रखें. 

धनु - आज आपके लिए भ्रम की स्थिति बन सकती है. आज चोट व रोग से बाधा संभव है और आपकी अध्यात्म में रुचि बढ़ेगी. आज देव दर्शन हो सकता है. आज यात्रा मनोनुकूल रहेगी और निवेश शुभ रहेगा.


मकर - आज आप दूसरों के व्यवहार में सावधानी रखें और आपके बनते काम बिगड़ सकते हैं. आज पार्टनरों से मतभेद हो सकता है और कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. आज व्यवसाय ठीक चलेगा लेकिन लाभ में कमी हो सकती है.

कुंभ - आज आपको कुसंगति से हानि होगी और आपके प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी. आज आय में वृद्धि होगी और घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी. आज सुख के साधन जुटेंगे और चोट व रोग से बचें.

मीन - आज आपकी भूमि व भवन के खरीद-फरोख्त की योजना बनेगी और बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे. आज परीक्षा व साक्षात्कार आदि में सफलता मिलेगी और कार्य में बेहतरी तथा परिवार में खुशी का माहौल रहेगा.

कुम्भ राशिवालों के लिए आज है सबसे शुभ दिन, हर काम होंगे पुरे

मकर राशिवालों को आज मिलेगा विवाह प्रस्ताव, कन्या राशिवालों का भाग्य देगा साथ

मीन राशिवालों को आज मिलेगी बुरी खबर, सिंह राशिवालों के लिए है ख़ास दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -