राशिफल :आज इन राशिवालों को मिलेगा धोखा, इन्हे रखना होगा क्रोध पर संयम
राशिफल :आज इन राशिवालों को मिलेगा धोखा, इन्हे रखना होगा क्रोध पर संयम
Share:

आए दिन लोग अपनी राशि को लेकर चिंतित रहते हैं उन्हें लगता है कि राशिफल गलत होने से उनके दिन में बाधा आती हैं लेकिन जरुरी नहीं है कि हर दिन एक जैसा जाए. बहुत से राशिफल बुरा संदेश लाते हैं लेकिन उस दिन कुछ अच्छा भी जरूर होता है. ऐसे में बहुत से लोग राशिफल के साथ दिन की शुरुआत करते हैं जो शुभ होता है. तो आइए आज जानते हैं 6 अक्टूबर का राशिफल.

1. मेष-  आज इस राशि वाले लोगों के कार्यस्थल पर कुछ लोग उनकी आलोचना करेंगे साथ ही सामाजिक कार्यों में आप का सहयोग रहेगा. आज आपके परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी और आप अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे.

2. वृष- आज इस राशि वाल लोगों के लिए खुद को समझना होगा और आगे की रणनीति बनानी होगी. वहीं नवीन कारोबार में सफल होंगे और कार्यस्थल पर विवाद हो सकता है.

3. मिथुन- आज इस राशि वाले लोग किसी पर भी पैसों से संबंधित विश्वास न करें क्योंकि धोखा मिलेगा और व्यापार-व्यवसाय में अनुकूल अवसर मिलेंगे ध्यान से व समझदारी से काम करें.
 
4. कर्क- आज इस राशि के लोगों के लिए अपने करियर पर ध्यान देना उचित होगा साथ ही वह अपनी वस्तुओं को संभालकर रखे वरना नुकसान होने की उम्मीद है.

5. सिंह-  आज इस राशि वाले लोगों को नया कारोबार स्थापित करने के लिए कर्ज की व्यवस्था करनी होगी साथ ही कार्यस्थल पर अधिकारी वर्ग में महत्व बढ़ेग. आज इन्हे परिवार में चल रहे विवाद के कारण घर का त्याग करना पड़ेगा.

6. कन्या-  आज इस राशि वाले लोगों के लिए दिन की महत्वता है जिसे उन्हें समझना होगा और उन्हें अपने भविष्य के लिए निर्णय लेना होगा साथ ही क्रोध पर संयम रखकर आगे बढ़ना होगा. आज इनके खर्च की अधिकता रहेगी.

7. तुला - आज इस राशि वाले लोगों की जीवनशैली को बदलना होगा और व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा इसी के साथ मकान, वाहन के क्रय-विक्रय में धन निवेश कर सकते हैं.

8. वृश्चिक- आज इस राशि वाले लोगों को अपनों का साथ मिलेगा जिससे काम पूरा होगा और संतान की उन्नती से मन प्रसन्न रहेगा. आज आप झूठ बोलने वाले लोग से सावधान रहें.

9. धनु- इस राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन शुभ है, व्यापार में नई योजनाओं का लाभ मिलेगा साथ ही अपनों से लेन-देन में सावधानी रखें वरना नुकसान होगा.

10. मकर-  आज इस राशि वाले लोगों को निजी जीवन में चल रहे मनमुटाव, से अपनों से दूर होना पड़ेगा साथ ही फालतू के विवादों में ना पड़ें ध्यान रखे. आज आपकी धर्म ग्रंथों के अध्ययन में रुचि बढ़ेगी.

11. कुंभ- आज इस राशि के लोग सामाजिक समारोह में शामिल होंगे जिससे उनके आत्म विश्वास में वृद्धि होगी, ध्यान रखे कि बिना मांगे अपनी राय किसी को न दें.

12. मीन- आज इसराशि वाले अपने विवेक से काम करें. आज इन्हे न्यायालय से जुड़े मामलों में लापरवाही नहीं करनी चाहिए और इनके व्यापार-व्यवसाय में गति आएगी.

राशिफल : आज भूलकर भी किसी को कर्ज न दें इस राशि के लोग वरना लौटकर नहीं आएगा पैसा

राशिफल : आज इन राशिवालों के पुरे होंगे मनचाहे कार्य, इन्हे त्यागना होगा आलस

राशिफल : आज इस राशिवाले रखे अपने गुस्से पर कंट्रोल वरना खो देंगे सबकुछ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -