राशिफल : आज इस राशिवाले रखे अपने गुस्से पर कंट्रोल वरना खो देंगे सबकुछ
राशिफल : आज इस राशिवाले रखे अपने गुस्से पर कंट्रोल वरना खो देंगे सबकुछ
Share:

राशिफल हम सभी पढ़ते हैं और सुबह राशिफल पढ़ने से हमे अपने दिन के बारे में पता चलता है. ऐसे में ना जाने कितने ही लोग है जो सुबह राशिफल को पढ़कर अपने दिन की शुरुआत करते हैं. तो आइए आज हम आपको बताते हैं आज का यानी  3 अक्टूबर का राशिफल..

मेष - आज आपको जीवनसाथी से मदद और समर्थन मिल सकता है साथ ही विवाह प्रस्ताव भी आ सकते हैं वहीं शादीशुदा लोगों के लिए दिन ठीक है. आज इस राशिवाले अपने गुस्से पर कंट्रोल रखें. वहीं परेशानी हो सकती है.


वृषभ -  आज आपका कामकाज ज्यादा हो सकता है नए अनुभव होंगे और अपने मन की बातें सुनें. आज आपकी महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात हो सकती है.


मिथुन - आज आप थोड़े स्वार्थी हो सकते हैं, बिजनेस या कामकाज पर भी इसका नकारात्मक असर पड़ेगा. किसी को बिना मांगे राय ना दें और प्रेमियों के लिए समय अच्छा हो सकता है.


कर्क  - आज आपकी पैसों की स्थिति में सुधार हो सकता है साथ ही आमदनी बढ़ाने और खर्चों में कटौती करने पर विचार करें. आज आपकी नौकरी में बदलाव और पदोन्नति होने की संभावना है.


सिंह - आज आपकी सेहत को लेकर आप सावधान रहें, साथ ही पुरानी समस्याओं से परेशानी बढ़ सकती है. रोजमर्रा की जरूरतों में से एक चीज़ की चिंता आपको हो सकती है.


तुला राशि- आज आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं साथ ही अपने प्रिय की ग़ैरमौजूदगी में आप ख़ुद को बिल्कुल खाली महसूस कर सकते हैं. आज आपके कामकाज में आने वाले बदलावों के कारण आपको लाभ मिलेगा.


वृश्चिक - आज अचानक आयी ज़िम्मेदारी आपकी दिन की योजनाओं में बाधा डाल सकती है साथ ही सावधान रहें, क्योंकि कोई आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकता है.


धनु - आज आप अपने प्रिय को निराश न करें, क्योंकि ऐसा करने की वजह से बाद में आपको पछताना पड़ सकता है.


मकर - आज आपकी पुराने परिचितों से मिलने-जुलने की संभावना है, आज अच्छा दिन है. आज आप के दिल की धड़कनें आपके प्रिय के साथ कुछ ऐसे चलेंगी कि आज जीवन में प्यार का संगीत बज उठेगा और आज का दिन प्यार के लिए बहुत अच्छा होगा.


कुंभ - आज प्रेमी एक-दूसरे की पारिवारिक भावनाओं को समझेंगे साथ ही चीज़ें आपके पक्ष में झुकी नज़र आएंगी और अगर आपके पास हालात से उबरने के लिए दृढ़ इच्छा-शक्ति है, तो कुछ भी असंभव नहीं है.


कन्या - आज आप उन योजनाओं में निवेश करने से पहले दो बार सोचें जो आज आपके सामने आयी हैं इसी के साथ आपकी आकर्षक छवि मनचाहा परिणाम देगी.


मीन - आज आपकी ख़ुशमिज़ाजी ही आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी करेगी और बेवजह वाद-विवाद हो सकता है आपको आलोचना का सामना भी करना पड़ सकता है.

राशिफल : आज इन राशिवालों को होगा व्यपार में धनलाभ, इन्हे मिलेगा भारी नुकसान

राशिफल : इन राशिवालों के लिए आज है प्यारभरा दिन, इन्हे रखना होगा सेहत का ख्याल

राशिफल : आज इन चार राशियों को होगा व्यपार में लाभ तो इस एक राशि की सफल होगी प्रेम लीला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -