राशिफल : आज इन राशिवालों के पुरे होंगे मनचाहे कार्य, इन्हे त्यागना होगा आलस
राशिफल : आज इन राशिवालों के पुरे होंगे मनचाहे कार्य, इन्हे त्यागना होगा आलस
Share:

राशिफल हम सभी पढ़ते हैं और सुबह राशिफल पढ़ने से हमे अपने दिन के बारे में पता चलता है. ऐसे में ना जाने कितने ही लोग है जो सुबह राशिफल को पढ़कर अपने दिन की शुरुआत करते हैं. तो आइए आज हम आपको बताते हैं आज का यानी  4 अक्टूबर का राशिफल..

मेष- आज आपका कोई रूका हुआ कार्य पूरा होने से दिल को शान्ति मिलेगी साथ ही कुछ लोगों का अपने कार्यो के प्रति मन उदासीन रहेगा.


वृष- आज आपका जीवन साथी के प्रति मन उदासीन हो सकता है, साथ ही किसी जरूरी कार्य को करने से पूर्व उसका ठीक से निरीक्षण व परीक्षण अवश्य कर लीजिए और अत्यधिक सहानुभूति आपको मुसीबत में डाल सकती है.


मिथुन- आज आपको भविष्य के प्रति चिन्तायें आपको व्याकुल करे रहेंगी साथ ही आज आपकी किसी पुराने बिछड़े हुए व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है ध्यान रखे धन के अभाव में कुछ कार्य बिगड़ सकते है.


कर्क- आज आप पारिवारिक उठापटक को लेकर क्रोध के आवेश में आकर कोई गड़बड़ कर सकते जिसके लिए बाद में पछतावा होगा लेकिन याद रखे कि समय बर्बाद न करें.


सिंह-  आज आपके परिवार में आने-जाने वाले लोगों का तांता लगा रहेगा जिसकी वजह से महिलायें मानसिक रूप से व्यथित रहेगी साथ ही आर्थिक स्थितियों में पहले की अपेक्षा मजबूती आ सकती है.


कन्या- आज आप अगर धैर्य व सहनशीलता से हर कार्य करेंगे तो वह आसान होगा साथ ही हार-जीत का खेल मन को उद्वेलित कर सकता है.


तुला- आज आपके खर्चो की अधिकता से आर्थिक बजट गड़बड़ा सकता है, मन में सकारात्मक विचार उत्पन्न होगा जिससे आप साहस व बुद्धिमता पूर्ण कार्यो को अंजाम देने वाले हैं.


वृश्चिक- आज आप सामाजिक गतिविधियों में आप बढ़-चढकर हिस्सा लेंगे जिससे कोई नयीं शुरूआत हो सकती है.


धनु- आज आपको आर्थिक परिपेक्षय में यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल साबित होगा साथ ही बहुत दिनों से जिस वस्तु को लेने का प्रयास कर रहें, उसकी प्राप्ति शीघ्र ही होगी ध्यान रखे अपना.


मकर- आज आपकी राशि में दया और दुष्टता दोनों एक दूसरे के विपरीत है, परन्तु व्यवसाय में इन दानों की आवश्यकता पड़ेगी साथ ही दिन में सपने देखने से बेहतर होगा आलस्य त्यागकर कुछ करना.


कुम्भ- आज आपका व्यय की अपेक्षा आय अधिक होगी जिससे मन प्रगति की यात्रा करने लगेगा.


मीन- आज इस राशि वाले अपने परिवार को समय नहीं दे पायेंगे इसलिए परिवार में तनाव होगा और नयें कार्यो में सूझ-बूझ से काम लें तो अच्छा होगा.

राशिफल : आज इस राशिवाले रखे अपने गुस्से पर कंट्रोल वरना खो देंगे सबकुछ

राशिफल : आज इन राशिवालों को होगा व्यपार में धनलाभ, इन्हे मिलेगा भारी नुकसान

राशिफल : इन राशिवालों के लिए आज है प्यारभरा दिन, इन्हे रखना होगा सेहत का ख्याल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -