राशिद खान ने पाकिस्तान सुपर लीग २०२१ में हेलीकाप्टर शॉट की भूमिका निभाता है, सारा टेलर प्रतिक्रिया

By Emmanual Massey
Feb 22 2021 04:30 PM
राशिद खान ने पाकिस्तान सुपर लीग २०२१ में हेलीकाप्टर शॉट की भूमिका निभाता है, सारा टेलर प्रतिक्रिया

अफगानिस्तान के स्टार राशिद खान ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। उन्होंने टी 20 क्रिकेट में एक शानदार विकेट लेने वाले के रूप में अपनी साख कायम की है और दुनिया भर की विभिन्न टी 20 लीगों में अपना नाम कमा रहे हैं। सर्वश्रेष्ठ स्पिनर में से एक वर्तमान में पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2021 में अपना व्यापार कर रहे हैं।

गेंदबाजी के अलावा राशिद ने एक बल्लेबाज के रूप में भी बड़े पैमाने पर सुधार किया है और अक्सर टी 20 लीगों में अपने चौतरफा कौशल का प्रदर्शन किया है। उन्होंने लाहौर कलंदर्स के लिए विजयी रन बनाए और पीएसएल में पेशावर ज़ालमी के खिलाफ अपने बल्लेबाजी कौशल का प्रदर्शन किया। अफगानिस्तान के स्टार ने 19 वें ओवर में लाहौर के लिए छक्का मारने के लिए एक मिनी हेलीकॉप्टर शॉट खेला। उनके शानदार शॉट का वीडियो PSL के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया था। 

इंग्लैंड की पूर्व महिला टीम की स्टार सारा टेलर ने ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी और लिखा - "मुझे हँसाओ इमोजी के साथ सिखाओ"। राशिद ने उनके ट्वीट का जवाब दिया और लिखा - "श्योर" 4 ओवर के किफायती स्पैल के बाद, जहाँ खान ने केवल 14 रन दिए, राशिद ने पेशावर के खिलाफ 141 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए लाहौर के लिए 8 वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आए। उन्होंने 15 गेंदों पर 27 रनों की तेज पारी खेली और मोहम्मद हफीज (नाबाद 33) के साथ मिलकर टीम में अपनी जगह बना ली।

कॉनवे के 99 रन पर अश्विन ने की विनम्र टिप्पणी

सोल्स्कजेर ने कहा- "मैं कभी नहीं कहूंगा कि यह तब तक"

भारतीय महिला हॉकी टीम जर्मनी दौरे के लिए है तैयार