ये चार राशि वाले छुपाते हैं अपना दुःख
ये चार राशि वाले छुपाते हैं अपना दुःख
Share:

कहते हैं कि दुख बांटने से कम होता है, इसलिए अपना दुःख व्यक्त करना चाहिए, ताकि उसका भार कुछ कम हो सके .लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो अपना दुख किसी को नहीं बताते हैं और खुद परेशान होते रहते हैं. ज्योतिष की 12 में से 4 ऐसी राशियां हैं, जो अपनी परेशानी किसी को नहीं बताती हैं. आइये जानते हैं वे राशियां कौन सी हैं.

कर्क राशि : कर्क राशि के लोग अपनी परेशानियों दूसरों को नहीं बताते हैं. इस राशि के लोग बहुत भावुक होते हैं और दोस्त चुनने में थोड़ा समय लगाते हैं. जीवन में जब भी बुरा समय आता है तो ये लोग खुद अपनी कोशिशों से ही परेशानियों को दूर करते हैं. दूसरों की मदद नहीं लेते हैं.

कन्या राशि : कन्या राशि वाले यूँ तो सकारात्मक रहते हैं. दूसरों के सामने हमेशा खुश रहते हैं. लेकिन कई बार ये लोग बहुत परेशान रहने पर भी अपनी हंसी के पीछे सारे दुख छिपा लेते हैं. इन्हें देखकर कोई भी ये नहीं समझ सकता है कि ये परेशान हैं.

वृश्चिक राशि : वृश्चिक राशि के लोग मजबूत इच्छा शक्ति वाले होते हैं. खुद पर विश्वास करते हैं और बड़ी-बड़ी समस्याओं को भी धैर्य से दूर कर लेते हैं. ये लोग भी अपनी परेशानी किसी के सामने प्रकट नहीं करते हैं.

कुंभ राशि : इस राशि के लोग स्वभाव से गंभीर होते हैं . ये लोग दूसरों की परेशानियों में मदद करते हैं, लेकिन खुद की परेशानी अकेले ही सुलझाने की कोशिश करते हैं. कई बार इस आदत के कारण इनकी परेशानियां और अधिक बढ़ जाती हैं. राशि प्रभाव के कारण यह ऐसा करते हैं.

यह भी देखें

घर में कचरा फैलाने से रूठ जाती है धन की देवी

13 जून को बन रहा महायोग, इन 5 राशियों की बदल जाएगी किस्मत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -