OMG! रश्मि देसाई भी हुईं थीं कास्टिंग काउच का शिकार, किया चौकाने वाला खुलासा
OMG! रश्मि देसाई भी हुईं थीं कास्टिंग काउच का शिकार, किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

टीवी के बहुत बेहतरीन शो बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं कंटेस्टेंट रश्मि देसाई आजकल अपने नए-नए फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। जी हाँ, इसी के साथ वह आए दिन कोई ना कोई खुलासा कर रहीं हैं कभी अपने बिग बॉस 13 को लेकर तो कभी अपने निजी जीवन को लेकर। हाल ही में ही भी उन्होंने एक चौकाने वाला खुलासा कर दिया है। जी दरअसल उन्होंने एक मीडिया पोर्ट्ल को इंटरव्यू दिया और उस इंटरव्यू में अदाकारा ने खुद से जुड़ी एक चौंकाने वाली घटना के बारे में बताया है।

जी हाँ, उन्होंने कास्टिंग काउच के बारे में बात की जिसका शिकार वह हो चुकीं हैं। उन्होंने कहा कि, 'वो 13 साल पहले एक ऐसी घटना से गुजर चुकी हैं। लेकिन उन्होंने हिम्मत से इस दौर का सामना किया था।' आगे अदाकारा ने बताया कि 'वो उस वक्त महज 16 साल की थी।' इसी के साथ आगे बात को बढ़ाते हुए उतरन एक्ट्रेस ने कहा, 'उसका नाम सूरज था। मुझे नहीं पता कि वो अब इस वक्त कहां पर है। उसने मेरे स्टेटिस्टिक (शरीर के नाप) के बारे में पूछा और उस वक्त मुझे नहीं पता था कि इसका क्या मतलब होता है। मैंने उसे कहा कि मुझे नहीं पता। वो मेरी जिंदगी में पहला इंसान था जिसने मेरा शोषण करने की कोशिश की।'

आप जानते ही हैं कि आज रश्मि देसाई एक बहुत बड़े मुकाम पर है लेकिन यह मुकाम उन्हें यूँ ही नहीं मिल गया बल्कि उन्होंने इस मुकाम को पाने के लिए लाखो पापड़ बेले हैं। अब तक कई एक्टर-एक्ट्रेस कास्टिंग काउच से गुजरे हैं और अब रश्मि ने भी इसका खुलासा कर दिया है। रश्मि इन दिनों अपने इन्ही खुलासों के कारण चर्चाओं में छाईं हुईं हैं।

हमेशा साड़ी पहनने वाली इस एक्ट्रेस ने पहनी बिकिनी, हो गई ट्रोल

क्या पैसों के लिए एक्स-लवर पर डिपेंडेंट रहते थे पारस? एक्टर ने दिया जवाब

इस धारावाहिक से नेहा सरगम ने टेलीविजन जगत में किया था डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -