सिरफिरे युवक ने घर में सो रही किशोरी पर फेंका तेजाब
सिरफिरे युवक ने घर में सो रही किशोरी पर फेंका तेजाब
Share:

बिहार : बिहार सरकार चाहे सुरक्षा के कितने ही वादे कर ले लेकिन, जिस तरह से राज्य में अपराध बढ़ रहे उसे देखकर लगता है कि बिहार में जंगल राज कि शुरुआत हो चुकी है. प्रदेश में वारदात का एक ऐसा ही मामला सामने आया है जब खगड़िया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात अपने घर में सो रही एक किशोरी पर एक युवक ने तेजाब फेंक दिया. इससे किशोरी बुरी तरह झुलस गई है. मामले को गंभीरता से देखते हुए पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस उपाधीक्षक राजन कुमार सिन्हा कम मुताबिक मुश्कीपुर कोठी गांव में 15 वर्षीय किशोरी रूपम कुमारी अपने घर में सोई हुई थी. तभी युवक ने उस पर तेजाब फेंक दिया. इसमें उसका बायां हाथ और गर्दन का पिछला हिस्सा बुरी तरह झुलस गया है. इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने गांव के ही युवक मोहम्मद कैसर आलम को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. अभी तक तेजाब से हमले के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. इस घटना के बाद से पूरे गांव में तनाव बना हुआ है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -