कोरोना पॉजिटिव निकले रैपर रफ़्तार, हुए होम क्वारंटीन

कोरोना पॉजिटिव निकले रैपर रफ़्तार, हुए होम क्वारंटीन
Share:

पॉलीवूड इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में छाने वाले 31 साल के रैपर रफ्तार को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल हाल ही में उनका कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है. जी हाँ, वहीं अब सामने आई खबरों के अनुसार उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है. जी हाँ, हाल ही में खुद रफ्तार ने अपने सोशल मीडिया पेज पर इस बारे में जानकारी दी है. आप सभी को बता दें कि जल्द ही वह टीवी शो एमटीवी रोडीज में दिखाई देने वाले थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HINDUSTANI HIP HOP CLUB (@hindustanihiphopclub) on

वह इस शो के लिए शूटिंग करने वाले थे लेकिन उससे पहले उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया गया जिसमें वो पॉजिटिव पाए गए. ऐसे में अब वह घर में बैठे हैं. इस बारे में पोस्ट कर रफ्तार ने कहा कि 'मैं आपको कुछ बताना चाहता हूं. मैं रोडीज के लिए जाने वाला था. वहां मेरा कोविड 19 टेस्ट हुआ. मेरे पहले दो टेस्ट निगेटिव आए लेकिन तीसरा टेस्ट जो आया वो पॉजिटिव आया. बीएमसी ने मुझे सेल्फ आइसोलेशन के लिए कहा है. मैं घर पर होम क्वारंटीन हूं.'

इसके अलावा रफ्तार ने आगे कहा कि, 'मैं अगले टेस्ट का इंतजार कर रहा हूं क्योंकि मुझे लग रहा है कि यह तकनीकी गड़बड़ी हो सकती है क्योंकि मैं बिल्कुल फिट और ठीक हूं. मैं किसी तरह का लक्षण भी महसूस नहीं कर रहा हूं लेकिन ये मेरी ड्यूटी है कि मैं खुद को आइसोलेट कर लूं. मैं फिट हूं. आगे मेरे स्वास्थ्य के बारे में जो भी जानकारी होगी मैं अपडेट देता रहूंगा.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि रफ्तार पॉलीवूड इंडस्ट्री में खूब नाम कमा चुके हैं. वहीं बॉलीवुड में उन्होंने धाकड़, तमंचे पे डिस्को और बंदूक मेरी लैला सहित अन्य कई गाने गाए हैं.

अपने नए गाने से आग लगाने आ रहे हैं गुरु रंधावा, नोरा संग जमेगी जोड़ी

पत्नी सरगुन को रवि ने दी जन्मदिन की बधाई, प्यार देखकर पागल हुए फैंस

इंस्टाग्राम पर हुए परमिश वर्मा के 5 मिलियन फॉलोवर्स, कहा थैंक्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -