लापता हुए रैपर MC Kode, आखिरी पोस्ट में लिखा- 'मैं परेशान हो चुका हूं'
लापता हुए रैपर MC Kode, आखिरी पोस्ट में लिखा- 'मैं परेशान हो चुका हूं'
Share:

रैपर एमसी कोडे उर्फ आदित्य तिवारी अचानक गायब हो गए हैं। जी दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया और उसी के कुछ घंटे बाद से वो लापता हो गए हैं। मिली जानकारी के तहत रैपर बीते बुधवार को नयी दिल्ली से कथित तौर पर लापता हो चुके हैं। जी दरअसल बीते कुछ दिनों से वो अपने एक वीडियो क्लिप की वजह से लगातार आलोचना झेल रहे थे।

उस वीडियो में उन्होंने एक धर्म विशेष के खिलाफ अश्लील भाषा का प्रयोग किया था और इसी के चलते उन्हें लोगों की नाराजगी देखने के लिए मिल रही थी। नाराजगी को देखते हुए रैपर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया और माफीनामा जारी किया था। उसके बाद उनके निजी इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस और फॉलोअर्स ने दावा है कि 'उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है वो सुसाइड नोट है।' जी दरअसल अपने पोस्ट में रैपर ने कथित तौर पर लिखा था कि 'वह यमुना नदी के पास एक सुनसान पुल पर खड़े हैं।'

आप देख सकते हैं अपने आखिरी पोस्ट में रैपर ने लिखा है, "जीवन के निरंतर चलने वाले इस संघर्ष और समस्याओं से मैं परेशान हो चुका हूं। इसने मुझे कमजोर कर दिया है।  मैंने सोचा था कि एक दिन ये सब खत्म हो जाएगा और मैं शांत हो जाऊंगा। मौजूदा समय में मैं एक पुल पर खड़ा हूं और यमुना नदी की ओर देख रहा हूं। यहां पर मुझे यमुना की लहरों में मेरी हर समस्याओं का जवाब मिल रहा है। साथ ही मुझे कई सारे दृष्टिकोण नजर आ रहे हैं। मेरे द्वारा उठाए गए अपने स्वार्थी कदमों के बदले में मैं आपस सिर्फ इतना कह सकता हूं कि आप सब मुझे माफ कर दें।"

आगे उन्होंने लिखा है, "मैं साथ ही आप सभी को ये भी बताना चाहता हूं कि मैं बड़ी तसल्ली के साथ आप लोगों के समक्ष अपनी बात रख रहा हूं और आपसे माफी मांग रहा हूं। मैं अपने साथियों को सुरक्षित देखना चाहता हूं। कृपया मेरे साथ जुड़े लोगों को आप लोग परेशान मत करिए। उनके गलती का एहसास होने के लिए वक्त चाहिए। मैं किसी को किसी भी चीज के लिए ब्लेम नहीं कर रहा हूं बल्कि मैं खुद को दोषी मानता हूं। मेरे खुद के आस्तित्व से मुक्ति को मैं अपने लिए एक ऐसी सजा के रूप में देखता हूं जिसकी मांग ये जहां कर रहा है। शुक्रिया। " अब रैपर के इस पोस्ट को कई लोगों ने आत्महत्या के पहले का नोट बताया है।

इसे देख एक यूजर ने लिखा, "@DelhiPolice की लोकल पुलिस अब कोई जवाब नहीं दे रही है। कृपया आदित्य तिवारी उर्फ एमसी कोड़े को खोजने में हमारी मदद करें जो पिछले 12 घंटों से लापता है। यह इंस्टाग्राम पर उनकी आखिरी पोस्ट और उनकी तस्वीर है।" आप सभी को बता दें कि रैपर का अब तक कुछ पता नहीं है।

PM किसान योजना के लिए घर बैठे करें पंजीकरण, खाते में आने लगेगा पैसा

आखिर क्यों हिना खान ने लिया था Cannes Party में शामिल नहीं होने का फैसला, खुद किया खुलासा

टीडीपी नेता अनम वेंकट रमण रेड्डी ने रेत के अवैध खनन पर उठाई आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -