महिला के साथ दरिंदो ने किया बलात्कार
महिला के साथ दरिंदो ने किया बलात्कार
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के समयपुर बादली में एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का केस भी देखने के लिए मिला है. महिला अपने परिवार के साथ इलाके में बनी हुई है. महिला का आरोप है कि कुछ महीने पहले घर के सामने ही रहने वाले एक युवक के साथ उसकी वार्तालाप  शुरू हुई थी. फोन नंबर भी शेयर किए. फोन पर वार्तालाप होने लग गई. इसी बीच युवक ने महिला को मिलने के लिए लिबासपुर के पास बुलाया.

कई बार कहने महिला युवक से मिलने के लिए लिवासपुर भी चली गई. वहां से महिला को रोहिणी सेक्टर अट्ठारह के एक होटल में लेकर आ आगे. वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश भी कर दिया था. फिर बेहोशी की हालत में उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. महिला का कहना है कि कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद वह बेहोश हुई. जब उसे होश आया तो उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे.

महिला का यह भी आरोप है कि जब उसने इस बात का विरोध किया, तो युवक ने उसे धमकी दी और बोला है  कि उसका वीडियो बना ली है. अगर किसी को कहा या विरोध किया तो वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे. इसके बाद वह इसी वीडियो को दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा. वह वीडियो को उसके पति के पास भेजने की धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण करने लग गया है. परेशान होने के उपरांत उसने इसकी शिकायत थाने में की. पुलिस ने पीड़िता की काउंसलिंग करवाने के बाद मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर डाली थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -