पड़ोसी ने बलात्कार किया और पति ने मुंडन कर दिया
पड़ोसी ने बलात्कार किया और पति ने मुंडन कर दिया
Share:

अलीराजपुर। पति और पत्नी का रिश्ता बहुत मज़बूत माना जाता है। शादी के समय अग्नि को साक्षी मानकर पति यह वचन देता है कि हर मुसीबत में वह अपनी पत्नी का साथ देगा लेकिन, मध्यप्रदेश के आलीराजपुर जिले में यह वचन उस समय झूठा साबित हो गया जब बलात्कार पीड़िता महिला के पति ने उसका साथ देने के बजाय उल्टा पत्नी को ही प्रताड़ित किया। पत्नी ने जब बताया कि पडोसी ने उसके साथ बलात्कार किया तो सहारा देने के बजाय पति ने अपनी पत्नी का मुंडन करवा दिया। पुलिस ने इस मामले में दो अलग अलग प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक ये शर्मनाक मामला उदयगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र बड़ी झिरी में करीब 35 वर्षीय आदिवासी महिला रात्रि के समय अपने घर के समीप बने सरकारी स्कूल में सोई थी। तभी आधी रात को छोटी झिरी का रहने वाला आरोपी युवक आया और उसने महिला के साथ जोर जबरजस्ती करते हुए बलात्कार किया। महिला का पति गुजरात में रहकर मजदूरी करता है। पीड़ित महिला ने जब अपने पति को आप बीती बताई तो गुजरात से आकर उसने पत्नी का साथ देने के बजाय उल्टा उसे प्रताड़ित किया।

1 फरवरी की सुबह पति ने सरेआम अपनी पत्नी के साथ मारपीट की व कैंची लेकर उसके बाल काट दिए। एक तरफ बलात्कार और दूसरी तरफ अपने पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बलात्कार के आरोपी के खिलाफ धारा 376 का और पत्नी के साथ मारपीट कर सिर के बाल काटने के आरोप में पति भूरु के खिलाफ धारा 498 क एवं 323 के तहत मुकदमा दायर कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।फ़िलहाल मामले की आगे की जांच की जा रही है।

भाभी की खुबसूरती पर मचला देवर का दिल, फिर मायके से लौटते समय रास्ते में हुआ कांड

बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बना रही थी, हुआ ऐसा कुछ कि चली गई प्रेमिका की जान

मामी को हुआ जवान भांजे से इश्क ,फिर हर रात बंद कमरे में होता था सबकुछ

  •  
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -