उन्नाव के बाद अब बुलंदशहर में हैवानियत, नाबालिग को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म

उन्नाव के बाद अब बुलंदशहर में हैवानियत, नाबालिग को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में लगातार सामने आ रहे दुष्कर्म के मामलों ने राज्य की कानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं.  ताजा मामला बुलंदशहर से सामने आया है, जहां खेत में सब्जी तोड़ने गई एक 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी को तीन युवकों ने खेत में बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया और उसे इंटरनेट पर वायरल कर दिया. 

आनन-फानन में पुलिस ने केस दर्ज कर जहां पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला चिकित्सालय पहुंचा दिया है, वहीं दुष्कर्म के तीन नाबालिग आरोपियों और वीडियो वायरल करने वाले चौथे  नाबालिग आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.  इससे पहले शुक्रवार रात को उन्नाव में आग के हवाले की गई रेप पीड़िता ने शुक्रवार रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया.

लगभग 90 फीसदी झुलस चुकी पीड़िता को गुरुवार को एअरबस से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया था. अस्पताल की तरफ से बताया गया कि शुक्रवार (6 दिसंबर) को रात 11:40 बजे पीड़िता ने अंतिम सांस ली.  पीड़िता को शुक्रवार रात को 11:10 बजे कार्डियक अरेस्ट आया, जिसके बाद चिकित्सकों की टीम उसे संभालने में जुट गए, किन्तु उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. पीड़िता ने शुक्रवार सुबह में डॉक्टर से पूछा था कि क्या मैं बच जाऊंगी?' उसने अपने भाई से कहा था कि यदि उसकी मौत हो जाती है तो दोषियों को नहीं छोड़ना.

निर्भया कांड: गृह मंत्रालय तक पहुंची दुष्कर्मी की दया याचिका, जल्द राष्ट्रीयपति को भेंगे पत्र

नाबालिग बेटी से आए दिन छेड़छाड़ करता था पिता, इस तरह उजागर हुआ मामला

जब कुछ नहीं लगा चोरों के हाथ तो लिख गए नोट, लिखा- 'बहुत कंजूस है रे तू, रात खराब हो गई...'