नाबालिग बेटी से आए दिन छेड़छाड़ करता था पिता, इस तरह उजागर हुआ मामला
नाबालिग बेटी से आए दिन छेड़छाड़ करता था पिता, इस तरह उजागर हुआ मामला
Share:

रायपुर: देश में महिलाओं के साथ हो रहे जघन्य अपराध के लिए सख्त कानून की मांग लगातार तेज होती जा रही है, वहीं दूसरी तरफ इस तरह के मामलों में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है। आए दिन देश के विभिन्न कोनों से इस तरह के मामले सामने आते रहते हैं, जिसमे किसी ना किसी स्त्री की आबरू तार-तार की जाती है। ताजा मामला छत्तीसगढ़ से सामने आया है।

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में 14 साल की बालिका से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने बच्ची के सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया है। कोरबा जिले के पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि जिले के बालकोनगर थाना क्षेत्र में बालिका से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने उसके 45 साल के सौतेले पिता को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि बालिका का सौतला पिता अक्सर उससे छेड़छाड़ किया करता था। इससे बालिका तंग आ गई थी।

पहले तो बालिका ने इसका विरोध किया, लेकिन जब आरोपी नहीं माना तब उसने इस बारे में अपनी मां को बताया। उन्होंने बताया कि बालिका की मां को जब इस घटना के बारे में पता चला, तो उसने इसकी सूचना थाने में दी। मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सौतले पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और उसे गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

अंडरगार्मेंट्स में चार किलो सोना छिपाकर ला रही थी एयरहोस्टेस, मुंबई एयरपोर्ट पर हुई गिरफ्तार

बहु बना रही थी सेल्फी वीडियो, ससुर आकर करने लगा गन्दी हरकतें और फिर...

दिल्ली जाने के लिए घर से निकला युवक, जला दिया जिन्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -