बलात्कार का कारोबार, महज 50 रूपये के लिए ज़िन्दगी से होता खिलवाड़
बलात्कार का कारोबार, महज 50 रूपये के लिए ज़िन्दगी से होता खिलवाड़
Share:

एक डरी-सहमी बेबस लड़की, जिसने न जाने कितने सपने संजोये होंगे. उसने कभी सपने में भी नही सोचा होगा की एक दिन उसके सारे अरमान कांच के टुकड़ो की तरह बिखर जाएंगे. हवस की आग में जल रहे वहशी दरिंदो का झुण्ड एक मासूम पर कहर बनकर टूट पड़ता है. वह उन हवस के भूखे भेडियो के सामने रहम की दुहाई देती है. गिड़गिड़ाते हुए अपनी आबरू की भीख मांगती है लेकिन बलात्कार के लिए आमदा वहशियों का कलेजा नही पसीजता... लड़की को लगता है की शायद उसकी मदद के लिए कोई मसीहा आएगा लेकिन ऐसा नही होता है..अचानक उस लड़की पर एक बदमाश हमला करता है और देखते ही देखते उसकी ज़िन्दगी को तबाह कर देता है... बदमाश यहाँ भी कोई कसर नही छोड़ते. न सिर्फ उसकी आबरू को तार-तार करते है बल्कि उसका विडियो भी बनाते है.

उत्तरप्रदेश में पुलिस प्रशासन किस तरह चौकन्ना है इसकी बानगी हमें हाल ही में कई जघन्य अपराधों के दौरान देखने को मिली है. बेखोफ अपराधी पुलिस प्रशासन की नाक के नीचे ऐसी कई वारदात को अंजाम दे रहे है . लड़कियों और छात्राओ को डराया जाता है, धमकाया जाता है और उनके साथ रेप जैसी घिनोनी हरकत की जाती है. इतना ही नहीं बलात्कार के ऐसे हजारो की संख्या में विडियो बनाकर बाजार में बेचे जाते है. यहाँ बलात्कार के ऐसे विडियो बनाए जा रहे है जो 30 सेकंड से लेकर 5 मिनिट तक लंबे है. इन वीडियोस की कीमत भी इसके अनुसार ही होती है. सुनने में आता है कि इन वीडियोस को 50 रु से लेकर 150 रु तक की कीमत पर बेचा जाता है. यह आज यहाँ एक बहुत बड़ा धंधा बन चूका है और बहुत बड़े और खुले पैमाने पर चल रहा है. आज देखने को यह भी मिल रहा है कि अपराध सामान्य जिंदगी से प्रेरणा ले रहे है. इसको लेकर आज यहाँ अपराधों का दायरा भी बढ़ते जा रहा है.

यहाँ आगरा के कासगंज बाजार में एक दुकानदार का यह भी कहना है कि डीलर्स इन वीडियोस की डिमांड लेकर आते है और इन्हें सीधे उनके मोबाइल या फिर पेन ड्राइव में डालकर दे दिया जाता है. जबकि कभी कभार ऐसा भी होता है कि ऐसे बलात्कार के वीडियोस को पहले खुद बनाया जाता है और फिर इन्टरनेट की सहायता से उससे बहुत पैसा कमाया जाता है. पास की ही एक दुकान में एक दुकानदार किसी ग्राहक से कह रहा है, "इस विडियो में जो हॉट गर्ल है शायद तुम उसे जानते हो.." इस विडियो में एक 20 साल की लड़की नीचे घुटनो पर बैठी हुई है, उसके सामने ही उसके प्रेमी को बेरहमी से पीटा जा रहा है.

लड़की उसके सामने रो रही है और जोर-जोर से कह रही है, "मुझे माफ़ करदो, कम से कम विडियो तो मत बनाओ इसका." इस बारे में एक सीनियर अधिकारी का यह कहना है कि इस क्राइम को उनके फ़ोन पर भी रिकॉर्ड किया जाता है. और इस तरह के वीडियोस को अपराधी ब्लैकमेलिंग के लिए यूज़ करते है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -