रेप पीड़िता ने की ख़ुदक़ुशी की कोशिश

उत्तरप्रदेश: आठ साल पहले बसपा के विधायक रहे पुरुषोत्तम नरेश ने एक युवती को सामूहिक बलात्कार किया था. जिसके बाद अब पीड़ित युवती ने खुदकुशी की कोशिश की है. जानकारी के अनुसार इस युवती ने मंगलवार की देर शाम फोन पर पति से हुए विवाद के बाद युवती ने घर में रखा हेयरडाई पीकर जान देने की कोशिश की है. उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस मामले में यहाँ पर अपर पुलिस अधीक्षक ने अस्पताल में पीड़िता के दर्ज किए बयान के हवाले से बताया कि सामूहिक दुष्कर्म की शिकार युवती ने इसी साल 26 जनवरी को झांसी में ठेकेदारी कर रहे दतिया के राहुल निषाद से शादी की थी. वह अब ताज केवल दो बार अपनी ससुराल गई है. इसके बाद उसकी उसके पति से लड़ाई हो गई.

पुलिस ने जानकारी दी कि अपने बयान में पीड़िता ने कहा कि उसका पति उसे मानसिक रूप से उसे प्रताड़ित कर रहा है और जान से मारने की धमकी भी देता था. पीड़िता ने बताया कि मंगलवार की शाम भी पति ने फोन से धमकी दी, जिसके बाद उसने हेयरडाई पीकर जान देने की कोशिश भी की है. पीड़िता के परिजन उसे पहले नजदीकी  स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए. बाद में उसे  जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मरणोपरांत राजेश पटेल को मिल सकता है द्रोणाचार्य अवार्ड

फीफा ने रूस पर लगाया इतना बड़ा जुर्माना

मैनुएल नेयुर हुए फुटबॉल वर्ल्डकप से बाहर

 

Most Popular

- Sponsored Advert -