मैनुएल नेयुर हुए फुटबॉल वर्ल्डकप से बाहर
मैनुएल नेयुर हुए फुटबॉल वर्ल्डकप से बाहर
Share:

दिल्ली: हालिया आगामी समय में रूस में फुटबाॅल विश्वकप का आगाज होने वाला है. लेकिन इस विश्वकप में जर्मनी के लिए एक बुरी खबर है. क्योकि जर्मनी के गोलकीपर मैनुएल नेयुर का पांव की चोट के कारण रूस में अगले महीने होने वाले विश्व कप फुटबाॅल में खेलना संदिग्ध है. नेयुर ने भी स्वीकार किया कि इस तरह की बड़ी प्रतियोगिता में बिना अभ्यास के जाना मुश्किल है क्योंकि वह इस सत्र में बायर्न म्यूनिख के लिए कोई मैच नहीं खेल पाएंगे.    
      
यहाँ जर्मनी के गोलकीपर मैनुएल नेयुर ने कहा, ‘‘ मुझे नहीं लगता कि इस बारे में सोचना भी चाहिए कि मैं बिना मैच अभ्यास के इतनी बड़ी प्रतियोगिता में भाग ले पाऊंगा. ’’ बत्तीस वर्षीय नेयुर पांव में फ्रैक्चर के कारण पिछले साल सितंबर से बाहर हैं और उनका विश्व कप तक पूरी तरह से फिट होना संदिग्ध है. जर्मनी विश्व कप में अपना पहला मैच 17 जून को मास्को में मैक्सिको के खिलाफ खेलेगा.           

साथ ही इस बीच बायर्न म्यूनिख के कोच जुप हेनकेस का कहना है कि नेयुर क्लब के इस सत्र के बाकी बचे दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे. उन्होंने कहा, मैनुएल स्टुटगार्ट के खिलाफ नहीं खेलेंगे और इसके अलावा वह जर्मन कप फाइनल में भी नहीं खेल पाएंगे.

टेनिस टूर्नामेंट में सिमोना हालेप ने जीत के साथ आगाज किया

टेनिस टूर्नामेंट में सिमोना हालेप ने जीत के साथ आगाज किया

डे-नाइट टेस्ट मैच से बीसीसीआइ का इंकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -