उत्तरप्रदेश में बच्ची से बलात्कार कर मार-डाला

Apr 17 2018 03:42 PM
उत्तरप्रदेश में बच्ची से बलात्कार कर मार-डाला

उत्तरप्रदेश: देश भर में इतने रेप के मामले होने के बाद इतनी कड़ी सजा के बाद भी महिलाए और बच्चियां  सुरक्षित नहीं है इसी कड़ी में अगला मामला जुड़ा है उत्तर प्रदेश के एटा का जहां 8 साल की मासूम बच्ची से बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई. इस मामले में परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बच्ची के साथ से हुए इस अनाचार से क्रोधित हुए  परिजनों और गांव वालों ने एटा-फर्रुखाबाद रोड जाम कर दिया है. घटना का विरोध कर रहे ग्रामीण पुलिस से आरोपी को सौंपने की मांग कर रहे हैं. ग्रामीणों का कहना है कि वे खुद आरोपी को दंड देना चाहते है. इस बीच एटा के DM अमित किशोर ने बताया कि यूपी सरकार की ओर से महिला सम्मान कोष से बच्ची के परिजनों को 10 लाख रुपये की मदद की जा रही है. पुलिस के अनुसार यह दर्दनाक घटना  बीती रात करीब 1.30 बजे हुई. 

मृत बच्ची अपने परिवार वालों  के साथ पड़ोस में शादी समारोह में गई हुई थी. वहां टेंट लगाने आए एक युवक सोनू जाटव ने शराब के नशे में मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला. पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपी युवक बच्ची को उठा  कर एक कमरे में ले गया. वहां उसने बच्ची से बलात्कार किया और उसके बाद गले में रस्सी बांधकर बच्ची की हत्या कर दी. कई घंटों तक जब परिवार वालों  को बच्ची दिखाई नहीं दी तो उन्होंने तलाश शुरू कर दी. कुछ देर बाद थोड़ी दूरी पर उन्हें बच्ची की लाश मिली 

गैंगरेप को दबाने के लिए माता-पिता ने की लाखों की डील

ऑनलाइन डेटिंग साइट पर महिला ने की व्यापारी से ठगी

गुड़गांव में अरावली पहाड़ी पर 3 शव प्राप्त हुए

 

?