गैंगरेप को दबाने के लिए माता-पिता ने की लाखों की डील

Apr 17 2018 01:27 PM
गैंगरेप को दबाने के लिए माता-पिता ने की लाखों की डील

दिल्ली: लड़कियों पे हो रहे दुष्कर्म काम होने का नाम ही नहीं ले रही है वहीं दूसरी तरफ दिल्ली में एक रेप पीड़िता ने अपने मां-बाप पर केस को दबाने का आरोप लगाया है. उसका कहना है कि उसके माता-पिता ने रेप के आरोपियों के साथ 20 लाख रुपए के लिए मामले को दबाने की कोशिश की है. 

पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, आउटर दिल्ली के अमन विहार में रहने वाली लड़की को पिछले साल दो लोगों ने किडनैप कर लिया था और फिर उसके साथ रेप किया था. पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था. लेकिन बेल पर बाहर आने के बाद उन आरोपियों ने पीड़िता के माता-पिता के साथ डील की और उन्हें वादा किया कि अगर कोर्ट में अपने बयान बदल देंगे तो हम उन्हें 20 लाख रुपए देंगे. 

पीड़िता ने बताया कि आठ अप्रैल को आरोपी उसके घर आए थे और उन लोगों ने मेरे माता-पिता को  20 लाख की बजाए पांच लाख रुपए दिए. साथ ही धमकी भी दी कि अगर लड़की ने बयान नहीं बदला तो वो उसके साथ दोबारा रेप करेंगे. डीसीपी, आउटर ड्रिस्ट्रिक्ट, एम एन तिवारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और पीड़िता के पिता को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की एक टीम भी बनाई गई है.

गैंगरेप आरोपियों को माफ़ी नहीं उम्रकैद- हाईकोर्ट

छात्राओं से फोन पर अश्लील बातें करने वाली प्रोफ़ेसर गिरफ़्तार

50 करोड़ से अधिक के लूटकांड का खुलासा