बेटी नहीं मान रही थी पिता की यह बात तो पिता ने दिखा दी हैवानियत
बेटी नहीं मान रही थी पिता की यह बात तो पिता ने दिखा दी हैवानियत
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मध्य प्रदेश के खंडवा शहर से सटे जसवाड़ी गांव से सामने आया है. यह मामला बीते शुक्रवार शाम का है जब एक पिता ने बेटी (19) के साथ इसलिए मारपीट की क्योंकि वह उनकी मर्जी अनुसार शादी नहीं करना चाहती थी. जी हाँ, इस मामले में बताया गया है कि बेटी की जिद है कि वह पढ़ लिखकर डॉक्टर बनना चाहती हैं और उसकी मां ने खेत में काम कर जैसे-तैसे उसे स्कूल तक पढ़ाया और अब इस समय वह कॉलेज पहुंच गई है और बीएससी कर रही है.

ऐसे में उसके पिता को यह सब पसंद नहीं है और पिता का कहना है कि ''लड़की 19 साल की हो रही है. अब उसकी कहीं भी शादी कर देना चाहिए.'' खबरों के अनुसार इसी बात को लेकर पिता ने मारपीट कर बेटी के हाथ पर दरांती मार दी, जिससे वह घायल हो गई. वहीं मिली जानकारी के अनुसार पिता की प्रताड़ना से तंग आकर बीते शुक्रवार शाम पीड़ित युवती अपनी मां के साथ कोतवाली पहुंची और फरियादी बेटी की शिकायत पर पिता के खिलाफ मारपीट, गालीगलौज का केस दर्ज किया. पीड़िता ने बताया कि ''जब से मैंने होश संभाला तब से पिता के हाथ मां को पिटते देख रही हूं, इस बार तो हद हो गई. उन्होंने मुझ पर दरांती से वार किया. खेत में मजदूरी कर मां ने मुझे पहली से 12वीं तक किस मुसीबत से पढ़ाया, बता नहीं सकती. पिता मेरी शादी कराना चाहते हैं, लेकिन मैं अभी शादी नहीं करना चाहती.''

वहीं आगे पीड़िता ने कहा, 'उनका कहना है कि मैं जहां चाहूंगा वहां तेरी शादी कर दूंगा. मैं अभी शादी नहीं करना चाहती. बीएससी प्रथम वर्ष में प्रवेश किया है. पढ़ लिखकर डॉक्टर बनना है. यह मेरा सपना है, मेरी जिद है इसके आगे मैं अपने पिता की नहीं चलने दूंगी. चाहे वह मेरी जान क्यों नहीं ले ले. पिता के ही कारण मेरे दो भाइयों 15 व 17 साल का भविष्य बर्बाद हो गया. दोनों भाई बकरी चराते हैं, जबकि वह भी पढ़ना चाहते थे, लेकिन पिता ने उन्हें स्कूल की पढ़ाई पूरी करने नहीं दी.' इस मामले में फिलहाल पुलिस जांच में लगी है.

ZOMATO में डिलीवरी बॉय बनकर घूम रहा था 10 हजार का इनामी बदमाश, गिरफ्तार

घाटी में तीन युवक नकली नोटों के साथ गिरफ्तार

जमीन विवाद में भाई ने भाई के साथ किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -