रात में अचानक उठी माँ और देखा बहन के ऊपर लेटा था भाई...
रात में अचानक उठी माँ और देखा बहन के ऊपर लेटा था भाई...
Share:

अपराध की खबरों ने सभी को हैरान किया है. ऐसे में हाल ही में एक बार फिर रिश्तों को कलंकित करने का एक बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आया है. जी हाँ, यह मामला देहरादून का है जहाँ एक भाई को अपनी नाबालिग बहन से दुराचार किया है. खबरों के अनुसार इस मामले में उसे 14 साल जेल की सजा सुनाई गई है. वहीं न्यायाधीश (पॉक्सो एक्ट) रमा पांडेय की अदालत ने दोषी पर 35 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है और उसमे से 15 हजार रुपये पीड़िता को बतौर क्षतिपूर्ति देने के भी आदेश दिए गए हैं. बताया जा रहा है कि यह मामला थोड़ा पुराना है लेकिन अभी उजागर किया गया है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी उस पीड़िता को बार बार पैसों का लालच देता था और उसके बाद उसके साथ दुराचार करता था. वहीं आरोपी युवक पीड़िता का रिश्ते में भाई लगता था लेकिन दूर का और इसी कारण वह यह सब करता था. इस मामले में पुलिस ने बताया कि लड़की की मां ने आरोपी को रंगे हाथ पकड़ा था.

दरअसल एक रात वो पीड़िता के साथ संबंध बना रहा था तभी मां अचानक जाग गई और दोनों को देख लिया उसके बाद माँ ने पुलिस को उसकी सूचना दी और सूचना के कुछ देर बाद ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं सुनवाई के दौरान अभियोजन पक्ष की ओर से सात गवाह पेश किए गए और बचाव पक्ष में एक भी गवाह प्रस्तुत नहीं हुआ इस कारण गुनेहगार को 14 साल की जेल हो गई.

बहु के ऊपर पानी डालकर दबाने लगा निजी अंग, विरोध करने पर किया यह काम...

अपने बेटे के साथ संबंध बनाते हुए चिल्ला रही थी माँ, अचानक आ गया पति

ढंग से शारीरिक संबंध नहीं बनाती थी पत्नी तो पति ने किया ऐसा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -