बहु के ऊपर पानी डालकर दबाने लगा निजी अंग, विरोध करने पर किया यह काम
बहु के ऊपर पानी डालकर दबाने लगा निजी अंग, विरोध करने पर किया यह काम
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में अपराध को कम करने के लिए पुलिस और प्रशासन वो सब कदम उठा रही है जो उन्हें उठाने चाहिए. अब भी कहीं ना कहीं अपराध कम नहीं हो रहे हैं. ऐसे में दुष्कर्म, गैंगरेप, मर्डर और छोटे बच्चों के साथ हो रही घटनाए हर दिन सामने आ रहीं हैं. अब हाल ही में एक ऐसा ही मामला फिर से सामने आया है. जी दरअसल यह मामला उत्तराखंड के रुड़की का है जहाँ एक ससुर ने अपनी ही बहू के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है इसी के साथ बहू को धमकी भी दी की अगर उसने इस मामले में किसी को भी कुछ बताया तो उसे अपनी जान से हाथ धोने पड़ेंगे.

वहीं इस मामले में घटना होने के बाद बहू ने सिविल लाइंस कोतवाली थाने में पहुंचकर अपने ससुर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाना चाहा लेकिन पुलिस ने गंगनहर का मामला बताकर उसे वहां भेज दिया है और वह इधर उधर भटकती रही. इस मामले में पीड़िता ने बताया कि उसका उसके ससुर से किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था इसलिए उसका पति और वो रूड़की में किराए के मकान में रहते है.

एक दिन उसका पति घर पर नहीं था उसी दौरान उसका ससुर रुड़की में किराये के घर पर आया और उसे पानी लाने के लिए कहा. उसके बाद जब वह पानी ले तो ससुर ने उसी के ऊपर पानी उड़ेल दिया और उसके बाद उसके निजी अंगो पर हाथ रखकर दबाने लगा. उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद किसी को मामले की जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया. अब इस मामले में ससुर की खोज की जा रही है.

रेप पीड़िता का ब्लैकमेल कर दोबारा हुआ रेप, पुलिस ने भी रख दी ऐसी मांग...

दिल्ली: मुठभेड़ के बाद पुलिस ने पांच बांग्लादेशी बदमाशों को किया गिरफ्तार

मंगेतर के हाथ-पैर बिस्तर पर बांधकर लड़की करने लगी यह काम, चिल्लाता रहा लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -