अपने बेटे के साथ संबंध बनाते हुए चिल्ला रही थी माँ, अचानक आ गया पति
अपने बेटे के साथ संबंध बनाते हुए चिल्ला रही थी माँ, अचानक आ गया पति
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला चीन के हांगकांग से सामने आया है. इस मामले में मां-बेटे के पवित्र रिश्ते को कलंकित किया गया है. खबरों के अनुसार इस मामले में एक 34 साल की महिला ने अपनी हवस की भूख मिटाने के लिए अपने 14 साल के नाबालिग बेटे के साथ शारीरिक संबंध बना लिए और अब अदालत ने आरोपी महिला को तीन साल की सजा सुनाई है. वहीं बताया जा रहा है कि मां-बेटा दोनों एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे और हादसे में महिला के बेटे को गंभीर चोटें आई थी.

वहीं उसके बाद इलाज के दौरान ही महिला ने बेटे से सेक्सुअल रिलेशन बनाए और कुछ महीने बाद वो गर्भवती हो गई. बताया जा रहा है महिला एक दिन अपने बेटे के साथ नग्न अवस्था में संबंध बना रही थी तभी महिला के पति ने सब देख लिया और उसने अपनी पत्नी यानी महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज की जहाँ से पुलिस ने मामले की जांच की. वहीं इस मामले में महिला ने अपने पति और बेटे से माफी भी मांगी और अब इस मामले में हांग-कांग कोर्ट ने महिला को नाबालिग से संबध बनाने के आरोप में तीन साल की सजा सुनाई गई है.

कोर्ट ने महिला को सजा सुनाने के साथ ही जज ने मीडिया को इस स्टोरी के साथ मां और बेटे की तस्वीर न छापने की सख्त बात कही है. अब इस मामले के सामने आते ही सभी हैरान हैं.

खाना खाने के बाद अपने-अपने कमरे में सो रहे थे, आग लगी तो सब कुछ बदल गया

रेप पीड़िता का ब्लैकमेल कर दोबारा हुआ रेप, पुलिस ने भी रख दी ऐसी मांग...

सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -