गोवा घूमने आई महिला को बीच से उठा ले गए दरिंदे और किया रेप
गोवा घूमने आई महिला को बीच से उठा ले गए दरिंदे और किया रेप
Share:

हाल ही में आए एक अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी दरअसल यह मामला गोवा के पालोलेम बीच का है जहाँ घूमने आई एक ब्रिटिश युवती के साथ कुछ अज्ञात लोगों ने दुष्कर्म किया है. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि सभी आरोपी फरार हैं और सभी को खोजा जा रहा है. वहीं पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और इस मामले की जांच शुरू कर दी है. खबरों के अनुसार पीड़िता ने बताया कि, वह कैनाकोना रेलवे स्टेशन से पालोलेम बीच पर जा रही थी, इसी दौरान रास्ते में कुछ लोगों ने उसको जबरदस्ती पकड़ लिया और उठाकर ले गए.

उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और वहां उसे वैसे ही छोड़कर भाग गए. इसके बाद युवती ने पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज करवाई. इस मामले में गोवा क्राइम ब्रांच आरोपियों की तलाश कर रही है वहीं पुलिस का कहना है कि उन्होंने पीड़िता के बताए हुलिए के आधार पर संदिग्धों की सूची तैयार की है और जल्द ही वह सभी को हिरासत में ले लेंगे. इस मामले में पुलिस अभी, पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भी ले जाने वाली है.

वहीं यह बात भी सामने आई है कि साल के इन दिनों में काफी विदेशी सैलानी गोवा घूमने आते हैं और कई बार ऐसा हो चुका है. इसी के साथ आजकल इन मामलों के बढ़ने के कारण पुलिस भी सतर्क हो चुकी है. वहीं पुलिस के अनुसार, पीड़िता भी गोवा में आने वाली नियमित सैलानी है और अभी दक्षिण गोवा में रह रही हैं. किसी भी सैलानी के साथ ऐसा होना दुःख की बात है.

ससुर से संबंध बनाने के लिए बहु उतारने लगी कपड़ें और तभी आ गई सासु माँ...

शिक्षक ने कहा, 'अगर परीक्षा में ज्यादा नंबर चाहिए तो एक रात के लिए मुझे अपना...'

सुहागरात पर दुल्हन का घूंघट उठाते ही कांपने लगा पति, चक्कर खाकर गिरा और भागने लगा...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -