शिक्षक ने कहा, 'अगर परीक्षा में ज्यादा नंबर चाहिए तो एक रात के लिए मुझे अपना...'
शिक्षक ने कहा, 'अगर परीक्षा में ज्यादा नंबर चाहिए तो एक रात के लिए मुझे अपना...'
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से कई बार दिल को दहला देते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला नाइजीरिया से सामने आया है जहाँ अदालत ने एक यूनिवर्सिटी लेक्चरर को अपनी कक्षा की एक छात्रा के साथ किए यौन शोषण के मामले में 6 साल जेल की सजा सुना दी है. इस मामले में बताया जा रहा है कि वह हर बार छात्रा से परीक्षा में ज्यादा नंबर देने का लालच देकर उसे बुलाया करता था और उसके साथ संभोग का आनंद लेता था. इस मामले में पीड़िता ने बताया कि उसका टीचर लगातार उसका यौन शोषण कर रहा था और इससे परेशान होकर उसने अंत में थाने में शिकायत दर्ज करवाई.

वहीं बीते सोमवार को सुनवाई के दौरान कोर्ट के जज मारूराइन ओयेटेन्यू ने पाया कि यूनिवर्सिटी ओबाफेमी ओवालो के प्रोफेसर रिचर्ड अकिनडेली इससे पहले भी यौन शोषण और भ्रष्टाचार के आरोपी रहे हैं. वहीं इस मामले में प्रोफेसर के वकील ने उन्हें बचाने के लिए कई दलीलें भी रखीं, लेकिन कोर्ट ने सभी को खारिज कर दिया और उन्हें सजा सूना दी.

इस मामले में कोर्ट ने कहा कि यह मामला काफी गंभीर है और कोर्ट ने कहा कि माता-पिता अपने बच्चों को कॉलेज में बड़ी उम्मीदों के साथ पढ़ने के लिए भेजते हैं लेकिन उनके बच्चों के साथ यह हरकतें हो रही हैं. वहीं इस मामले में छात्रों ने मैनेजमेंट से शिकायत की थी लेकिन उनकी किसी ने नहीं सुनी और आए दिन वह प्रोफेसर छात्राओं से यौन संबंध बनाने के लिए कहता था और उन्हें नंबर बढ़ाने की लालच भी देता था. आप सभी को बता दें कि इसके पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं.

नोएडा से पुलिस ने पकडे चार गांजा तस्कर, नक्सलियों से भी जुड़ रहे हैं तार

प्यार का नाटक कर किया रेप, मिली 10 साल जेल की सजा और जुर्माना

पति के साथ संबंध बनाने में होता था दर्द तो 10वी के छात्र के साथ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -