दुष्कर्म के लिए अनोखा इंसाफ, ग्रामीण को घूमाया गांव में
दुष्कर्म के लिए अनोखा इंसाफ, ग्रामीण को घूमाया गांव में
Share:

फतेहपुर : उत्तरप्रदेश में एक हतप्रभ कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां दुष्कर्म के एक मामले में आरोपी के हाथ बांधकर उसे चप्पलों की माला पहनाकर गांव - गांव घुमाया गया। परिजन ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज न करवाने की मांग की जिसके बाद युवक के खिलाफ एफआईआर तो दर्ज नहीं की गई लेकिन उसके हाथ बांधकर उसके गले में चप्पलों की माला पहनाकर गांव में घुमाया गया। कुछ देर बाद जब वरिष्ठों ने लोगों को ऐसा करने से रोका तो उसे छोड़ दिया गया। मामले में यह बात सामने आई है कि पीडि़त महिला 7 बच्चों की मां है और मामला करीब 5 दिन पहले का है। 

मिली जानकारी के अनुसार बिंदकी कस्बे के गांव में दुष्कर्म के आरोपी को ग्रामीणों द्वारा सजा दी गई। जिसे लेकर लोग आपस में बातचीत करते रहे। मिली जानकारी के अनुसार दिन के समय काछी जाति की अधेड़ महिला से लड़के द्वारा दुष्कर्म किए जाने की बात जब उसके परिजन को मिली तो उन्होंने हंगामा मचा दिया और लड़कों से पूछताछ की। परिजन ने लड़के पर अपनी नाराजगी भी जाहिर की। 

हालांकि मामला एफआईआर तक नहीं पहुंचा। मगर इस लड़के को चप्पलों की माला पहनाकर गली में घूमाया गया। कुछ देर बाद जब कुछ वरिष्ठ लोगों को मामले की जानकारी लगी तो उन्होंने लोगों को ऐसा करने से रोक दिया और फिर इस लड़के को छोड़ दिया गया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -