संसद में बोली जया बच्चन, दुष्कर्म के आरोपियों को जनता के सामने बीच सड़क पर दी जाए मौत
संसद में बोली जया बच्चन, दुष्कर्म के आरोपियों को जनता के सामने बीच सड़क पर दी जाए मौत
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी की गूंज आज संसद में भी सुनाई पड़ी. समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने इस घटना की बेहद कड़ी निंदा करते हुए दोषियों को सार्वजनिक रूप से मौत की सजा देने की बात कह डाली. महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या से व्यथित नजर आ रहीं जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा कि अब समय आ गया है कि जनता को सरकार से एक निश्चित जवाब मिलना चाहिए. उन्होंने कहा, इस तरह के लोगों को जनता के बीच लाया जाना चाहिए और भीड़ द्वारा मार डाला जाना चाहिए. 
 
राजनाथ बोले, कठोरतम कानून बनाने को तैयार: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वहीं, राजनाथ सिंह ने लोकसभा में कहा कि इस घटना से पूरा देश शर्मसार हुआ है. इससे हर किसी को दुख पहुंचा है. आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. महिलाओं के खिलाफ इस तरह के अपराधों से निपटने के लिए हम कठोरतम कानून बनानेे को तैयार हैं बशर्ते पूरा सदन इस पर सहमत हो. जंहा जबकि गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने भी लोकसभा में कहा कि हैदराबाद का मामला बहुत गंभीर है. सरकार कानून में संशोधन करने को तैयार है. वही हम आपको बता दें कि हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी गई. इस घटना को लेकर पूरे देश में उबाल है. इसी मामले पर आज संसद के दोनों सदनों में चर्चा हुई. इसके अलावा संसद के बाहर भी हंगामा मचा हुआ है. देशभर में इसके खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं. 

हर बार कैंडल मार्च और रैलियां होती हैं, तो यह जारी क्यों है: यदि हम बात करें सूत्रों कि तो राज्यसभा सांसद सोनल मानसिंह ने कहा कि मैं शर्मिंदा हूं, हैरान हूं, मैं निराश भी हूं कि इस तरह की घटनाएं पूरे देश में होती हैं. सरकार, पुलिस, सिविल सोसायटी उदासीन क्यों है? हर बार कैंडल मार्च और रैलियां होती हैं, तो यह जारी क्यों है.

त्रिस्तरीय पंचायत की प्रक्रिया में बदलाव, पंचायतों में सीधे चुनाव कराने पर दिया जोर

BJP नेता अनंत हेगड़े के बयान से महाराष्ट्र में घमासान, शिवसेना बोली 'नागपुर सत्र में उठाएंगे मुद्दा'...

हैदराबाद गैंगरेप को लेकर कांग्रेस का आरोप, कहा- भाजपा शासित 10 राज्यों में नहीं है महिला हेल्पलाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -