BJP नेता अनंत हेगड़े के बयान से महाराष्ट्र में घमासान, शिवसेना बोली 'नागपुर सत्र में उठाएंगे मुद्दा'...
BJP नेता अनंत हेगड़े के बयान से महाराष्ट्र में घमासान, शिवसेना बोली 'नागपुर सत्र में उठाएंगे मुद्दा'...
Share:

मुंबई: हाल ही में महाराष्ट्र के 80 घंटे के सीएम बनने वाले देवेंद्र फडणवीस को लेकर भाजपा के एक सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री ने बड़ा खुलासा किया है. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक भाजपा सांसद अनंत हेगड़े ने खुलासा किया है कि महाराष्ट्र में फडणवीस को इसलिए सीएम बनाया गया, ताकि वह करीब 40 हजार करोड़ रुपये केंद्र को वापस लौटा सकें.

शिवसेना का हमला: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शिवसेना के विधायक अब्दुल सत्तार ने भाजपा के अनंत हेगड़े के बयान पर कड़ी टिप्पणी की है. उन्होंने अनंत हेगड़े के उस बयान पर बोला जिसमें उन्होंने कहा कि  40,000 करोड़ रुपये के दुरुपयोग को रोकने के लिए फडणवीस 80 घंटे के लिए सीएम बने. उन्होंने कहा कि यह दुख की बात है अगर, तत्कालीन-सीएम जादनवी ने महाराष्ट्र को मिले धन को वापस कर दिया. हम इस मामले को नागपुर सत्र में उठाएंगे.

फडणवीस ने किया  बचाव: जंहा इससे पहले भाजपा नेता अनंत हेगड़े के महाराष्ट्र को लेकर किए गए खुलासे पर खुद देवेंद्र फडणवीस ने सफाई दी है.फडणवीस ने कहा है कि मैने सीएम रहने के दौरान कोई नीतिगत फैसले नहीं लिए. मुझपर लगाए जा रहे सभी आरोप झूठे हैं.

भाजपा सांसद अनंत हेगड़े का बड़ा खुलासा: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इससे पहले महाराष्ट्र में सरकार पर बड़ा खुलासा करते भाजपा सांसद अनंत के हेगड़े ने कहा, 'आप सभी जानते हैं कि महाराष्ट्र में हमारे आदमी (देवेंद्र फडणवीस) 80 घंटे के लिए सीएम बने. फिर उन्होंने (फड़णवीस) ने इस्तीफा दे दिया. क्या उन्होंने नाटक किया ? क्या हमें नहीं पता था कि हमारे पास बहुमत नहीं है और फिर भी वह मुख्यमंत्री बने. यह सवाल हर कोई पूछ रहा है.' वहीं इसके बाद उन्होंने सबसे बड़ा खुलासा करते हुए वह वजह बताई जिस कारण फडणवीस को 80 घंटे का सीएम बनाया गया. उन्होंने बताया, 'एक सीएम की केंद्र से लगभग 40,000 करोड़ रुपए तक पहुंच होती है. उन्हें पता था कि अगर कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना (महा विकास अघाड़ी) सरकार सत्ता में आती है तो वह विकास के लिए इस राशि का दुरुपयोग करेगी. इसलिए यह तय किया गया कि एक ड्रामा होना चाहिए. फडणवीस सीएम बने और 15 घंटे में वह 40,000 करोड़ रुपए वापस केंद्र में वापस ले गए.'

हैदराबाद गैंगरेप को लेकर कांग्रेस का आरोप, कहा- भाजपा शासित 10 राज्यों में नहीं है महिला हेल्पलाइन

पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे ने अपने ट्विटर हैंडल से भी हटाया पार्टी का नाम

अयोध्या के बाद अब काशी, मथुरा को लेकर मांग शुरू, सुब्रमणियम स्वामी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -