हैदराबाद गैंगरेप को लेकर कांग्रेस का आरोप, कहा- भाजपा शासित 10 राज्यों में नहीं है महिला हेल्पलाइन
हैदराबाद गैंगरेप को लेकर कांग्रेस का आरोप, कहा- भाजपा शासित 10 राज्यों में नहीं है महिला हेल्पलाइन
Share:

नई दिल्ली: हैदराबाद गैंगरेप और हत्या के खिलाफ देश के विभिन्न शहरों में प्रदर्शन हो रहे हैं. दिल्ली से लेकर हैदराबाद तक महिला सुरक्षा को लेकर लोग सड़कों पर आ गए हैं. इस बीच महिला सुरक्षा के मसले पर कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि महिला सुरक्षा पर भाजपा शासित प्रदेशों की गंभीरता तो देखिए. महिला हेल्पलाइन नंबर 112 अभी तक 10 प्रदेशों में शुरू ही नहीं हो पाई है, जिसमें 9 राज्य भाजपा शासित हैं. क्या बेटी बचाओ के नारे से ही सुरक्षा हो जाएगी?

हैदराबाद दुष्कर्म और हत्या का मामला सोमवार को संसद में भी गूंजा. लोकसभा में सोमवार को कांग्रेस के नेतृत्व में विपक्षी सदस्यों ने हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या किए जाने का मामला उठाया. लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने उन्हें यह मामला शून्य काल में उठाने को कहा. सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष के कई सांसदों ने खड़े होकर स्पीकर से यह मुद्दा उठाने की इजाजत मांगी.

ओम बिड़ला ने कहा कि सदन खुद इस मुद्दे पर काफी चिंतित है और वे सदस्यों को यह मुद्दा प्रश्न काल के बाद उठाने की इजाजत देंगे. आपको बता दें कि महिला डॉक्टर (27) से गैंगरेप करने के बाद उसकी हत्या किए जाने के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन हो रहे हैं. लोग दोषियों को कठोर सजा देने की मांग करते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं.

अयोध्या के बाद अब काशी, मथुरा को लेकर मांग शुरू, सुब्रमणियम स्वामी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

भाजपा सांसद के दावे पर भड़के संजय राउत, कहा- महाराष्ट्र के 40000 करोड़ केंद्र को भेजना गद्दारी

मोदी सरकार पर प्रियंका का हमला, कहा- अपने दोस्तों को फायदा पहुँचाने के लिए गरीबों की जेब काट रही भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -