मॉडल को बिकिनी में देख पीछे से आया सूअर का झुंड और फिर...

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जो चर्चा का विषय बन जाते हैं. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कैरेबियन देश बहमास की एक मशहूर फिटनेस मॉडल का है. इस मॉडल के साथ कुछ ऐसा हो गया जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है. दरअसल, यहां फिटनेस मॉडल मिशेल लेविस पिग आईलैंड में फोटोशूट कराने पहुंची थीं और तभी उनके साथ एक घटना घट गई.

इस घटना का जिक्र खुद मिशेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें मिशेल के साथ हुई घटना आप देख सकते हैं. आपको बता दें जब फिटनेस मॉडल मिशेल लेविस पिग आईलैंड में फोटोशूट कराने पहुंची थीं और इस दौरान वहां फोटोशूट के बीच में कुछ सूअर आ गए. ऐसे में वो सूअर मॉडल के पीछे ही पड़ गए. वीडियो में आप साफ तौर से देख सकते हैं सूअरों ने मॉडल को काटा भी है.

हालांकि वायरल क्लिप में सुना जा सकता है कि वो स्पैनिश में कह रही हैं- 'मुझे काट लिया है.' हर कोई उनके इस वीडियो को देखकर हैरान है और सोशल मीडिया पर मिशेल का ये वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है. अब तक उनके इस वीडियो को 63 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं. हालांकि सूअर के काटने पर मिशेल को ज्यादा चोट नहीं आई है.

इस मॉडल ने अपने कपड़ें उतारकर लोगों को दिखाए निजी अंग

सबसे ज्यादा पढ़ी-लिखी पोर्न स्टार ने फिर शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीरें

वैलेंटाइन्स डे पर काइली जेनर को मिला इतना बड़ा सरप्राइज़, देखते ही आप भी कहेंगे WOW

Most Popular

- Sponsored Advert -