Oscars ने बदला अपना फैसला, सभी अवॉर्ड्स का होगा सीधा प्रसारण

एकेडमी ऑफ मोशन आर्ट्स साइंसेस ने हाल ही में एक बड़ा बदलाव किया है. दरअसल इन्होने 24 फरवरी को पुरस्कारों के प्रसारण के दौरान अपने सभी 24 ऑस्कर श्रेणियों को ऑन एयर देने की घोषणा की है. आपको बता दें एकेडमी ने इसकी पुष्टि शुक्रवार को करते हुए कहा कि, 'चारों श्रेणियां जिसे कॉमर्शियल ब्रेक के दौरान पेश किया जाना था, उसका ऑस्कर टेलीकास्ट के दौरान सीधा प्रसारण किया जाएगा.'

एकेडमी ने इतना बड़ा निर्णय शो को छोटे करने के दबाव की वजह से लिया गया था. आपको बता दें साल 2018 में अवार्ड शो तीन घंटे 53 मिनट तक चला था. इसके बाद कमिटी ने इसे छोटा करने का फैसला लिया था. आपको बता दें ऑस्कर 2019 की जिन चार बड़ी कैटेगरीज के अवॉर्ड्स को ऑफ एयर देने का फैसला किया गया था उनमें सिनेमैटोग्राफी, फिल्म एडिटिंग, मेकअप और हेयरस्टाइल और लाइव-एक्शन शॉर्ट शामिल थे. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर ऑस्कर सेरेमनी के इस फैसले का विरोध शुरू हो गया था.

इस विरोध ने चलते अब एकेडमी को अपना फैसला बदलना पड़ा. आपको बता दें ऑस्कर 2019 में गायिका लेडी गागा और अभिनेता ब्रैडली कूपर अपनी फिल्म ‘ए स्टार इज बॉर्न’ के ‘शैलो’ गाने पर प्रस्तुति भी देंगे. उनके इस गाने का चयन सर्वोत्तम गाने की श्रेणी में ऑस्कर में किया गया है.

इस मॉडल ने अपने कपड़ें उतारकर लोगों को दिखाए निजी अंग

सबसे ज्यादा पढ़ी-लिखी पोर्न स्टार ने फिर शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीरें

मॉडल ने सेमी न्यूड होकर फोटोशूट में दिए अश्लील पोज़, देखते रह जाएंगे आप

Most Popular

- Sponsored Advert -