किस तरह स्टारडम को मैनेज करके चल रहे हैं रणवीर सिंह

बॉलीवुड के छिछोरे एक्टर रणवीर सिंह बताते हैं कि लोगों का उनके प्रति प्रेम और लगाव उन्हें बड़ा अच्छा लगता है. रणवीर ने बताया कि पर्दे की दुनिया में रहकर ऐसा लगता है मानो सपने को जीने जैसा हो. अपने लाइफ के सीक्रेट्स शेयर करते हुए अभिनेता ने सभी फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि, सेलिब्रिटी होने के साथ-साथ कन्धों पर कुछ जिम्मेदारियां भी बढ़ जाती हैं, जिसे उन्होंने बड़े ही प्यार से गले लगाया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर सिंह ने हॉलीवुड फिल्म 'डेडपूल 2' के हिंदी वर्ज़न में रयान रेनाल्ड्स को अपनी आवाज़ दी है. जब रणवीर से पूछा गया कि एक सेलिब्रिटी बनने के साथ-साथ कई जिम्मेदारियां भी आ जाती हैं, तो रणवीर उसे हैंडल कर पा रहे है या नहीं? रणवीर ने बताया कि, "इसलिए मेरे लिए यह सपना जीने जैसा है. लोग लाइमलाइट में आना चाहते हैं, इसलिए यदि आपको वहां होने का अवसर मिला है, तो आपको इसे सकारात्मक रूप में देखना चाहिए." रणवीर बताते हैं कि उन्होंने अपने जीवन के किसी भी पहलु में इसी भी तरह का कोई दबाव महसूस नहीं किया.

रणवीर ने अपनी सेलिब्रिटी लाइफ का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि, यहां पर कई ऐसी चीज़ें हैं, जिसे आप एक ऐसे व्यक्ति के रूप में कर सकते हैं जो गुमनाम है और प्रसिद्द नहीं है. लेकिन वही इंसान यदि सार्वजनिक हस्ती बन जाए फिर आप उसे नहीं कर सकते. आपकी जानकारी एक लिए बता दें कि रणवीर जल्द ही ज़ोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉयज' में नज़र आने वाले हैं. इसी के साथ-साथ वह रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' और कबीर खान की '83' में भी नज़र आएंगे. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रणवीर ने बताया, वो अपना पहला प्यार कभीं नहीं भुला सकते

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र

सलमान की इस फिल्म को रिलीज़ नहीं होने देगा विश्व हिन्दू परिषद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -