रणवीर ने बताया, वो अपना पहला प्यार कभीं नहीं भुला सकते
रणवीर ने बताया, वो अपना पहला प्यार कभीं नहीं भुला सकते
Share:

बॉलीवुड के छिछोरे एक्टर रणवीर सिंह बताते हैं कि लोगों का उनके प्रति प्रेम और लगाव उन्हें बड़ा अच्छा लगता है. रणवीर ने बताया कि पर्दे की दुनिया में रहकर ऐसा लगता है मानो सपने को जीने जैसा हो. अपने लाइफ के सीक्रेट्स शेयर करते हुए अभिनेता ने सभी फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि, सेलिब्रिटी होने के साथ-साथ कन्धों पर कुछ जिम्मेदारियां भी बढ़ जाती हैं, जिसे उन्होंने बड़े ही प्यार से गले लगाया है.

रणवीर ने बताया कि जिम्मेदारियां बढ़ जाती हैं, वो ठीक है लेकिन यह जिम्मेदारियां उन्हें उनके पहले प्यार अभिनय से दूर नहीं कर सकती. इंटरव्यू के वक़्त रणवीर ने कहा कि, " सेलिब्रिटी का जीवन आसान नहीं है. बहुत सारी परीक्षाएं हैं. मोबाइल फोन और स्मार्ट फोन आने के साथ यह और जटिल हो गया है. यहां हमेशा सजग रहना पड़ता है, कभी-कभी तो बहुत अधिक ध्यान देना पड़ता है."

रणवीर ने अपनी सेलिब्रिटी लाइफ का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि, "लेकिन ये सारी चीजें आपको आगे ले जाती हैं. अगर आपने कलाकार बनने का निर्णय लिया है तो आपकी तरफ नजरें होती हैं और मैं इस बात को लेकर खुश हूं कि लोगों का ध्यान मेरी तरफ है." बॉलीवुड की फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले रणवीर सिंह ने बताया कि बचपन से उनके अंदर यह प्रतिभा है कि वह लोगों का ध्यान अपनी ओर खिंच लेते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र

सलमान की इस फिल्म को रिलीज़ नहीं होने देगा विश्व हिन्दू परिषद

तारीफां सॉन्ग में करीना के बोल्ड अंदाज़ को देखकर Out Of Control हुए सैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -