'सिंह इज किंग' के सीक्वल में अक्षय नहीं यह चुलबुला मचाएगा धमाल
'सिंह इज किंग' के सीक्वल में अक्षय नहीं यह चुलबुला मचाएगा धमाल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जिनके फ़िलहाल अभी दिन अच्छे चल रहे है. जी हां अक्षय कुमार व भूमि की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जिसने बॉक्स ऑफिस पर अपनी जबरदस्त कमाई को अंजाम दिया था. अब अपनी इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार अपनी दूसरी अन्य बहुचर्चित फिल्मो के शेड्यूल में खासा व्यस्त चल रहे है. जिनमे है गोल्ड, 2.0, पैडमैन, जो की काफी बड़े प्रोजक्ट है. अब बात कर लेते है अक्षय कुमार की पूर्व की सफलतम फिल्म 'सिंह इस किंग' के बारे में जिसका की जल्द ही सीक्वल बनने वाला है. जी हां बता दे कि, अक्षय और कैटरीना की साल 2008 में आई कॉमेडी फिल्म 'सिंह इज किंग' का सीक्वल बनने जा रहा है.

इस खबर से तो फैंस काफी खुश होंगे ही लेकिन इस सीक्वल से जुड़ी एक और अहम जानकारी सामने आई है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार नहीं रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे. इसके साथ ही सीक्वल के नाम की बात करें तो वो 'शेर सिंह' बताया जा रहा है. आपको बता दें रणवीर के अभी तक के करियर में ये पहली फिल्म होगी जिसमें वो सरदार की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म को शैलेंद्र सिंह प्रोड्यूस करेंगे. हाल ही में उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि उन्होंने करीब एक महीना पहले रणवीर को फिल्म के सीक्वल की कहानी सुनाई थी जो उन्हें काफी पसंद आई है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -